Saturday , May 4 2024
Breaking News

Satna: कंस्टक्शन कंपनी के मुनीम का पिस्टल की नोक पर अपहरण, वारदात से सनसनी


वारदात के पीछे रीवा की कंस्ट्रकशन कंपनी पर संदेह की सुई


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिविल लाइन थानांतर्गत विराट नगर में बुधवार की दोपहर एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के अकाउंटेंट का पिस्टल की नोक पर अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी

मिली जानकारी के अनुसार विराट नगर कॉलोनी में स्थित हाजी बाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी सुरेश पिसाच का हथियार बंद लोगों ने बुधवार की दोपहर अपहरण कर लिया। हाजी बाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुरेश अकाउंटेंट है। बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उसे कब्जे में किया, फिर फोर-व्हीलर में बैठाकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी महेंद्र सिंह सिविल लाइन थाना प्रभारी और फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कर्मचारियों से पूछताछ की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

पुलिस को पता चला है कि लगभग डेढ़ दर्जन लोग दोपहर में ऑफिस पहुंचे थे। उनके पास 2 गाड़ियां थी। 2 युवक अंदर सुरेश के पास बात करने गए थे। बातचीत के दौरान ही उन्होंने पिस्टल तान दी। अन्य लोगों ने उस वक्त ऑफिस में रहे ड्राइवर समेत 3 कर्मचारियों के मोबाइल छीन कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया और सुरेश को पिस्टल की नोक पर कार में बैठाकर अपने साथ ले गए। इस दौरान बदमाशों ने किसी के साथ मारपीट नहीं की। पूछताछ के दौरान रीवा की किसी सोनी कंस्ट्रक्शन कंपनी का नाम भी सामने आया है।
आशंका जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग उससे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *