Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दर्शनार्थी की मौत, कई घायल

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना-मैहर मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार एक दर्शनार्थी की मौत हो गई जबकि एक बालिका समेत कई लोग घायल हो गए। घायलों को सतना जिला अस्पताल लाया गया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक सतना-मैहर मार्ग पर उचेहरा थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी के पास रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में सुरेंद्र कुमार यादव पिता नोखेलाल यादव 35 वर्ष निवासी सेसा इंदरिया जिला कौशांबी उत्तर प्रदेश की मौत हो गई जबकि आराध्या(6) समेत कई अन्य यात्री घायल हो गए। हालांकि घायलों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। उन्हें सतना जिला अस्पताल लाया गया है।

बताया जाता है कि सूरजभान यादव ने मन्नत मांग रखी थी जिसके पूरी होने पर वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ देवी दर्शन करने मैहर आया था। देवी दर्शन कर लौटते वक्त रविवार की दोपहर उचेहरा थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी के पास पानी पीने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी कर दी गई थी।

कुछ दर्शनार्थी नीचे उतर आए थे जबकि कुछ उस पर ही बैठे थे। इसी बीच मैहर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। सुरेंद्र भी ट्राली से नीचे सड़क पर खड़ा था,वह ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *