Monday , May 13 2024
Breaking News

Politics: कांग्रेस नेता अरुण यादव के बिगड़े बोल- PM मोदी के पिता को लेकर की विवादित टिप्पणी

 Bhopal mp politics controversial remarks of congress leader arun yadav regarding prime minister narendra modi father: digi desk/BHN/भोपाल/ चुनाव का समय जैसे-जैसे पास आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बोल भी बिगड़ने लगे हैं। बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिताजी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने प्रधानमंत्री के 27 जून को भोपाल के प्रस्तावित दौरे को लेकर कहा कि उनके पिताजी भी आ जाएं तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।

इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपत्ति जताते हुए कहा कि यह टिप्पणी अरुण यादव की स्तरहीन मानसिकता का प्रतीक है। यही कांग्रेसी कल्चर, इनकी मोहब्बत की दुकान है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इसे कांग्रेस के नेता ओछी राजनीति बताते हुए पार्टी नेताओं से देश की जनता से माफी मांगने की मांग की।

अरुण यादव ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर कहा कि मोदी जी आ जाएं या उनके ऊपर कोई हो, वो भी आ जाए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आ रहे हैं। मोदी के पिताजी भी आने चाहें तो आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बदलाव की लहर चल रही है।उनकी इस टिप्प्णी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश का मान और देशवासियों का स्वाभिमान हैं। कांग्रेस रएसातल में जा रही है और जब देश के लाेकप्रिय प्रधानमंत्री का सीधे मैदान में मुकाबला नहीं कर पा रही है तो अभ्रद और असभ्य भाषा पर उतर आई है। अरुण यादव ने राजनीतिक मर्यादाएं तार-तार की हैं। आपके बयान से मध्य प्रदेश शर्मिंदा है। आपकी और कांग्रेस की इस कुंठा का जवाब प्रदेश की जनता देगी।उधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अरुण यादव द्वारा प्रधानमंत्री के स्वर्गीय पिताजी के लिए जो टिप्पणी की गई है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। जब-जब चुनाव आते हैं, कांग्रेस के नेता स्तरहीन भाषा पर उतर आते हैं। जिस भाषा का उपयोग अरुण यादव ने किया है, उसका उपयोग नहीं कर सकते हैं। हम उनके पिता स्वर्गीय सुभाष यादव का सम्मान करते हैं क्योंकि हमारी संस्कृति और हमारे नेता नरेन्द्र मोदी ने यह संस्कार नहीं दिए कि राजनीति में चाहे पक्ष या विपक्ष में हो, जो व्यक्ति जीवित न हो, उसके लिए इस प्रकार की शब्दावली का उपयोग करें।इसके पहले भी कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने दमोह में एक जनसभा के दौरान जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहने, जैसे शब्दों का उपयोग किया था।

About rishi pandit

Check Also

मतदान के बाद जनादेश ईवीएम में पहुंच गया, आठ-आठ घंटे निगरानी कर रहे कांग्रेसी

ग्वालियर मतदान के बाद जनादेश ईवीएम में पहुंच गया है। ईवीएम में गिरे मतों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *