Sunday , June 2 2024
Breaking News

Wedding: वित्त मंत्री निर्मला के घर बजी शहनाई, बेटी परकला ने प्रतीक संग रचाई शादी

Nirmala sitharaman daughter gets married in simple home ceremony in bengaluru latest news update: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी शादी के बंधन में बंध गई हैं। केंद्रीय मंत्री के बेंगलुरु स्थित घर पर आयोजित समारोह में सादगी के साथ उनकी बेटी परकला वांगमयी ने गुजरात के प्रतीक के साथ शादी रचाई। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी समारोह का आयोजन बेंगलुरु के एक होटल में किया गया। 

सूत्रों के मुताबिक, शादी के दौरान परिवार और कुछ दोस्त ही मौजूद रहे। समारोह में किसी राजनीतिक दिग्गज को नहीं बुलाया गया था। परकला की प्रतीक संग शादी हिंदू परंपरा के अनुसार उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई।

सीतारमण की बेटी वांगमयी एक फीचर लेखिका हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में अंग्रेजी विभाग से मास्टर डिग्री ली है। उन्होंने नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के मेडिल स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से पत्रकारिता की पढ़ाई भी की है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने सितंबर 2019 में डॉटर्स डे के दिन परकला के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। उन्होंने एक ट्वीट में परकला को एक दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक बताया था।

About rishi pandit

Check Also

अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में विधानसभा में दोनों ही राज्यों में तस्वीर साफ, शुरू हो हुआ जश्न, खिला कमल

नई दिल्ली अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *