Sunday , September 29 2024
Breaking News

अभिनेत्री आर्या बनर्जी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें मौत की वजह

Arya Banerjee PmReport:kolkata/ ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम कर चुकी बांग्ला एक्ट्रेस आर्या बनर्जी को शुक्रवार को अपने कोलकाता स्थित घर में मृत पाया गया था। पुलिस ने आर्या बनर्जी की मौत के मामले में किसी प्रकार की साजिश से इंकार किया है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जानेमाने सितार वादक निखिल बंधोपाध्याय सी बेटी आर्या को शुक्रवार को अपने घर में मृत पाया गया था। शुक्रवार सुबह आर्या की नौकरानी जब घर पहुंची तो इस एक्ट्रेस ने दरवाजा नहीं खोला। काफी प्रयास किए जाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो उन्हें घर के अंदर मृत पाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर में बहुत ज्यादा मात्रा में शराब पाई गई। डॉक्टर्स ने आर्या बनर्जी के मर्डर होने की आशंका से इंकार कर दिया है। ऐसा हो सकता है उन्हें शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ा होगा। वे मदद के लिए उठी होगी और मुंह के बल गिर पड़ी। रिपोर्ट में यह खुलासा भी किया गया कि उनके मृत शरीर के पास जो खून मिला, वह उनके मुंह के बल गिरने की वजह से बाहर निकला होगा।

पुलिस को जांच के दौरान इस एक्ट्रेस के घर से शराब की कई बोतलें और खून के धब्बों वाले टिश्यू पेपल मिले। वे पिछले कुछ समय से दिल संबंधी बीमारी से ग्रसित थीं। आर्या इस अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में अकेली रहती थी और आसपास के लोगों से ज्यादा बातचीत नहीं करती थी।

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *