Sunday , September 29 2024
Breaking News

गुजरात के द्वारका में देर रात बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर तोड़ कर आई बस ने तीन गाड़ियों को कुचला, 7 की मौत

अहमदाबाद
गुजरात के द्वारका में देर रात को बड़ सड़क हादसा हुआ, जिसमें चार बच्चों समेत सात लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी जबकी 14 को गंभीर चोटें आई हैं. हादसा एक बस के नियंत्रण खो देने से हुआ जब वह डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में आ गई और तीन गाड़ियों से टकरा गई.

द्वारा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हादसा नेशनल हाईवे  51 शनिवार (28 सितंबर) की रात करीब 7.45 पर हुआ. एक बस द्वारका से अहमदाबाद की ओर जा रही थी. रास्ते में जानवरों के आने से ड्राइवर ने अचानक बस का कंट्रोल खो दिया. जानवरों को बचाने के चलते बस डिवाइडर से टकरा गई. हाईवे पर स्पीड ज्यादा होने की वजह से बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में आ गई और सामने से आने वाली तीन हाई स्पीड गाड़ियों को टक्कर मार दी.

4 बच्चों समेत सात की मौत
बस की टक्कर एक मिनी वैन, एक कार और एक मोटरसाइकिल से हुई. पुलिस ने जानकारी दी है कि इस हादसे में चार मासूमों समेत सात लोगों के मरने की सूचना है. वहीं, करीब 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है.

मिनी वैन में सवार 6 लोगों की मौत
इस हादसे में जान गंवाने 6 वाले यात्री मिनी वैन में सवार थे. वहीं, एक यात्री बस में था जिसकी मौत हो गई है. यात्रियों की पहचान हो गई है. चार बच्चों में
– 2 साल की तान्या
– 3 साल का रेयांश
– 7 साल का विशान और
– 13 साल की प्रियांशी शामिल हैं.

वहीं, 25 वर्षीय हेतलबेन ठाकोर, 25 वर्षीय चिराग रानाभाई और 35 वर्षीय भावनाबेन ठाकोर की भी हादसे में मौत हो गई है.

गांधीनगर जा रही थी मिनी वैन
घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मिनी वैन द्वारका से गांधीनगर की ओ जा रही थी और अपनी मंजिल से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर थी. मरने वालों में 6 लोग गांधीनगर के कलोल से आते थे. वहीं, बस सवार मृतक व्यक्ति द्वारका का रहने वाला था.

About rishi pandit

Check Also

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की एक बार फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बंगलूरू मुडा मामले में घिरे कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की मुश्किल एक बार फिर बढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *