Friday , September 27 2024
Breaking News

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

 

मुंबई, 

प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ किया। द ट्राइब नौ-एपिसोड की अनस्क्रिप्टेड सीरीज धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है, जिसमें इंडस्ट्री के दिग्गज करण जौहर, अपूर्व मेहता, और अनीशा बेग एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के रूप में शामिल हैं। "द ट्राइब" में पांच युवा, ग्लैमरस और समृद्ध कंटेंट क्रिएटर्स, अलाना पांडे, अलविया जाफ़री, सृष्टि पोरे, अर्याना गांधी, और अल्फिया जाफ़री, और डिजिटल इवेंजिलिस्ट और इन्वेस्टर हा हार्दिक जावेरी के सफ़र पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

यह सीरीज इन व्यक्तियों की शानदार और नाटकीय ज़िंदगी के पीछे की झलक को दिखाती है, जब वे अपने परिवारों को छोड़कर अपनी आरामदायक ज़िंदगी से बाहर निकलते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए लॉस एंजेलिस में बसने का साहसिक कदम उठाते हैं। यह रियलिटी ड्रामा 4 अक्टूबर को हिंदी में, अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ, भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर होगा।

डिजिटल इवैन्जलिस्ट इन्वेस्टर हार्दिक ज़वेरी ने कहा, “मेरा लक्ष्य प्रतिभाशाली महिलाओं के इस अविश्वसनीय समूह को एक जगह लाना है, ताकि एकजुट शक्ति के रूप में गतिशील कंटेंट बनाया जा सके। मेरा दृढ़ विश्वास है कि एक समूह के रूप में काम करने से सब कुछ बढ़ता है,चाहे वो धन हो, प्रसिद्धि हो, या फिर स्टाइल। इस यात्रा में मेरी भूमिका उन्हें वे सभी उपकरण और संसाधन प्रदान करना है, जिनसे उन्हें यह सब कुछ हासिल होगा। दर्शकों को एक रोमांचक सफर देखने को मिलने वाला है, और हमें पूरा विश्वास है कि द ट्राइब एक ऐसा शो साबित होगा जिसे लोग बार-बार देखना चाहेंगे। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह सीरीज 4 अक्टूबर को ग्लोबल स्तर पर प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है और मैं दुनिया भर के दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

अलाना पांडे ने कहा, “द ट्राइब एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं अपने कंटेंट क्रिएशन की प्रक्रिया को बिना किसी फ़िल्टर के दिखाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह शो असलियत, प्रामाणिकता और लॉस एंजेलिस में अपनी पहचान बनाने वाली ब्राउन गर्ल्स के जश्न के बारे में है, जिसमें आज की दुनिया में हमारे जीवन और आकांक्षाओं के बारे में सच्ची, अनफ़िल्टर्ड बातचीत है। कैमरे पर हमारी ज़िंदगियाँ भले ही परफेक्ट दिखें, लेकिन पर्दे के पीछे की बारीकियाँ, संघर्ष और सफलताएँ ही हमारे सफर और करियर को आकार देती हैं। और यही वह चीज़ है जिसे द ट्राइब सामने लाता है – हमारी अनस्क्रिप्टेड कहानियाँ, जिसका प्रीमियर 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में होगा।"

अलविया जाफरी ने कहा, “मेरे परिवार के लोग फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन मुझे हमेशा से लगा कि यह रास्ता मेरे लिए सही नहीं है। मैं कुछ अलग करना चाहती थी और एक कंटेंट क्रिएटर के तौर पर मैंने अपनी जगह बनाई, जिसकी वजह से मुझे कोलैब ट्राइब और शो, द ट्राइब में शानदार अवसर मिला। कल्पना कीजिए, पाँच महत्वाकांक्षी लड़कियाँ एक साथ लॉस एंजेलिस के एक बेहद खूबसूरत घर में रहती हैं, जहाँ उन्हें वह करने का मौका मिलता है जिसे वे सबसे ज़्यादा पसंद करती हैं! यह हम सभी के लिए बेहद रोमांचक रहा है, और हम धर्माटिक एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने हमें अपना सफ़र साझा करने के लिए यह प्लेटफ़ॉर्म दिया। हम प्राइम वीडियो पर दर्शकों द्वारा इस ड्रामा को देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।”

सृष्टी पोरे ने कहा, “बहुत से लोगों के मन में इंफ्लुएंसर्स के बारे में गलत धारणाएँ हैं, जिनमें से कई सच्चाई से बहुत दूर हैं। मैं बहुत खुश हूं कि द ट्राइब के ज़रिए हमें यह मौका मिल रहा है कि हम पर्दे के पीछे की कहानी दिखा सकें और यह बता सकें कि डिजिटल कंटेंट बनाने में कितनी ‘कड़ी मेहनत लगती है। यह बात अपनी जगह है, लेकिन साथ ही, हम लड़कियों ने इस पूरे सफर का भरपूर मज़ा भी उठाया है, इसमें मिठास के साथ थोड़ी कड़वाहट भी थी, अगर आप मेरा मतलब समझ रहे हैं! मैं 4 अक्टूबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर सीरीज़ के प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।

आर्याना गांधी ने कहा, मुझे यह पसंद है कि द ट्राइब एक ऐसा शो है जो बिना किसी झिझक अपने आप में है। यह कुछ ऐसा बनने की कोशिश नहीं करता जो यह नहीं है, जो इसे इतना आकर्षक बनाता है। इस समूह का हिस्सा बनना मेरे लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से सबसे अच्छा निर्णय रहा है, ऐसे दोस्त मिलना दुर्लभ है जो न केवल प्रोत्साहित करते हैं और सहयोगी होते हैं बल्कि यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हम वास्तव में महत्वपूर्ण चीजों को न भूलें। मैं प्राइम वीडियो पर इस शो के माध्यम से सभी को इसकी एक झलक दिखाने के लिए उत्साहित हूँ।

अल्फिया जाफ़री ने कहा, द ट्राइब के साथ, मैंने आत्म-खोज की एक रोमांचक यात्रा शुरू की है, और इस सफर में मुझे कुछ बेहतरीन दोस्त मिले हैं। हार्दिक और लड़कियों ने वास्तव में अपने समूह में मेरा स्वागत किया, जिससे मुझे अपनी आंतरिक शक्तियों को पहचानने और अपनी कंफर्ट ज़ोन से बाहर आने का मौका मिला। मैं धर्माटिक एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो की बेहद आभारी हूं, जिन्होंने हमें पहली बार कैमरे के सामने आने का यह अवसर दिया। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दुनिया हमारे कंटेंट क्रिएटर्स के बारे में क्या सोचती है।”

About rishi pandit

Check Also

एक्टर प्रवीण डबास को मिली अस्पताल से छुट्टी, सड़क दुर्घटना में हो गए थे घायल

मुंबई अभिनेता-निर्देशक और मोहब्बतें अभिनेत्री प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास को होली फैमली अस्पताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *