Thursday , May 23 2024
Breaking News

The Kerala Story: केरल हाई कोर्ट ने रिलीज पर रोक से किया इंकार

Entertainment bollywood the kerala story high court refuses to stay release read reactions: digi desk/BHN/मुंबई/ केरल हाई कोर्ट ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। फिल्म के रिलीज वाले दिन हाई कोर्ट में यह सुनवाई हुई। याचिका में आरोप लगाया गया था कि फिल्म से समाज में गलत संदेश जाएगा। सुनवाई के दौरान पीठ ने इस बात पर जोर किया कि केरल का धर्मनिरपेक्ष समाज फिल्म को उसी रूप में स्वीकार करेगा, जैसा कि वह है। साथ ही याचिकाकर्ताओं से पूछा कि जिस फिल्म को उसने देखा वह कल्पना है न कि इतिहास। समाज में सम्प्रदायवाद और संघर्ष कैसे पैदा करेगी? अदालत ने जानना चाहा कि क्या पूरा ट्रेलर समाज के खिलाफ था।

Movie Review

द केरल स्टोरी सुदीप्‍तो सेन निर्देशित और विपुल शाह निर्मित फिल्‍म है। इसकी कहानी लव जिहाद पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह केरल में 32 हजार लड़कियों के जबरन मतांतरण कराने और आतंकी संगठन आइएसआइएस में शामिल कराने की साजिश रची गई।द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्‍तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साहस की प्रशंसा करने होगी कि उन्‍होंने इतने साहसिक विषय पर बात की। मतांतरण पर बनी यह फिल्‍म रोंगटे खड़े करती है। ऐसी कहानी के लिए जो लोग सुबूत मांग रहे हैं, उनके लिए भी फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स में बहुत सारी जानकारी है। जिन तीन लड़कियों की जिंदगानी पर यह फिल्‍म हैं, उनमें दो के माता-पिता की बातचीत को आखिर में दर्शाया गया है।

The Kerala Story Movie Reactions

केरल की गांधी वादी सरकार ने हिंदुओ की बहन बेटियो का सौदा कर उन्हे हिंदू होने की बखूबी सजा दी है , द केरल स्टोरी एक फिल्म नही बल्कि एक सबक है हर हिंदू के लिए….

“द कश्मीर फाइल”और “केरल स्टोरी” देखकर भी तुम्हारी आंखे न खुली तो अपना !@#$% करवा लेना।

“द कश्मीर फाइल्स” हिट हुई तो हिन्दुओं की तकलीफों का सच दिखाने की हिम्मत हुई और “द केरल स्टोरी” बनी। यदि सनातनियों ने इसे हिट नहीं किया तो कोई भविष्य में ऐसी फिल्में बनाने की हिम्मत नहीं करेगा। सिनेमाघर जाकर “द केरल स्टोरी” देखिए इसे हिट होना जरूरी है।

About rishi pandit

Check Also

शाहिद कपूर को लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बनायेंगे अमित रॉय!

मुंबई  फिल्म निर्देशक और लेखक अमित राय, छत्रपति शिवाजी महाराज पर फिल्म बना सकते हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *