Sunday , June 2 2024
Breaking News

MP Corona Update: प्रदेश में कोरोना से एक ही दिन में दो रोगियों की मौत, 39 नए मामले

MP coronavirus news two patients died of corona in madhya pradesh in a single day 39 new cases: digi desk/BHN/भोपाल/प्रदेशभर के लिए राहत की खबर है लगभग 10 दिन बाद कोरोना रोगियों की संख्या और संक्रमण दर घटी है। 645 सैंपलों की जांच में आठ जिलों में 39 रोगी मिले हैं।

इसके साथ ही संक्रमण दर भी छह प्रतिशत पर आ गई हो जो एक सप्ताह से आठ प्रतिशत से ऊपर थी। उधर, चिंता की बात यह है कि एक ही दिन में दो संक्रमितों की इस बीमारी से मौत हो गई है। इसमें एक ग्वालियर और एक जबलपुर का है। एक सप्ताह में चार रोगियों की मौत हो चुकी है।नए संक्रमितों के साथ ही प्रदेश में सक्रिय रोगियों की संख्या 364 हो गई। सबसे ज्यादा 120 भोपाल और इसके बाद 55 इंदौर में हैं। सक्रिय संक्रमितों में चार का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

इनमें तीन इंदौर और एक भोपाल में हैं। एक आइसीयू, दो आक्सीजन सपोर्ट और एक सामान्य बेड पर है। बाकी होम आइसोलेशन में हैं। स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार रविवार को मिले रोगियों में भोपाल के 13, ग्वालियर के आठ, छतरपुर के छह, इंदौर और जबलपुर के चार-चार, आगर मालवा के दो और खंडवा एवं रायसेन के एक-एक शामिल हैं।

About rishi pandit

Check Also

कुख्यात अपराधी राहुल बिहारी गैंग को पुलिस ने धरदबोचा

कटनी शहर के कुख्यात अपराधी राहुल बिहारी और उसकी गैंग के चार सदस्यों को पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *