Saturday , May 18 2024
Breaking News

Maharashtra: 15 से 20 दिन में गिर जाएगी शिंदे सरकार, संजय का बड़ा दावा

National maharashtra news eknath shinde government will collapse in 15 to 20 days claims sanjay raut: digi desk/BHN/मुंबई/ शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने बड़ा दावा किया है। कहा कि अगले 15 से 20 दिनों में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार गिर जाएगी। शिंदे सरकार का डेथ वारंट जारी हो चुका है। राउत ने आज (रविवार) पत्रकारों के साथ बातचीत में यह बात कहीं। उन्होंने कहा, ‘पार्टी सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रही है। उम्मीद है कि न्याय होगा।

सरकार के खिलाफ डेथ वारंट जारी

संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके विधायकों की सरकार 15 से 20 दिनों गिर जाएगी। सरकार का डेथ वारंट जारी हो चुका है। बस यह तय होना है कि डेथ वारंट पर हस्ताक्षर कौन करेगा।

39 विधायक ने की थी बगावत

बता दें पिछले साल जून में एकनाथ शिंदे और 39 विधायकों ने शिवसेना के खिलाफ बगावत कर दी थी। बगावत के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार गिर गई। यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा था। कोर्ट ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट की याचिकाओं पर फैसला सुरक्षित रख लिया।

राउत का बयान ऐसे समय आया है, जब NCP नेता अजीत पवार के भाजपा में जाने की अटकले हैं। हालांकि पवार ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। कहा कि वे एनसीपी छोड़कर नहीं जा रहे हैं। मरते दम तक पार्टी में रहूंगा।

About rishi pandit

Check Also

भारत के लिए UN से आई खुशखबरी… इकोनॉमी ग्रोथ का अनुमान बढ़ाया, बुलेट से तेज होगी रफ्तार!

नई दिल्ली संयुक्त राष्ट्र (UN) से भारत के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. यूएन ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *