Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: पुलिस थाने के सामने महिला पर पति ने हंसिया से किया प्राणघातक हमला

Bhopal crime news husband attacked woman in front of police station: digi desk/BHN/भोपाल/राजधानी के महिला थाने के सामने शिकायत करने पहुंची एक महिला पर उसके पति ने हंसिया मारकर जानलेवा हमला कर दिया। महिला इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गई। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी लगते ही जहांगीराबाद पुलिस संभाग के एसीपी ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पर हत्या की कोशिश की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है। आरोपित और उसकी पत्नी में घरेलू कलह का मामला चल रहा है। पुलिस दो बार महिला थाने में समझौता करा चुकी है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक भानगढ़, बीना का रहने वाला राकेश चंदेल (38) ड्राइवरी करता है। राकेश का पत्नी राधा बाई से लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसके चलते राधा अपने तीन बच्चों को लेकर 14 मार्च से छोला इलाके में पति से अलग रह रही थी।

अलग रहने के बाद भी राकेश आए दिन विवाद करता था, इसकी शिकायत करने पत्नी महिला थाने आ रही थी। राकेश उसे पुलिस में रिपोर्ट करने से मना कर रहा था। दोपहर 12 बजे के करीब राकेश भी मारने के इरादे से घर से हंसिया लेकर महिला थाने पहुंचा।

राकेश घर से ही इरादा बनाकर आया था कि राधा ने पुलिस में शिकायत नहीं करने की उसकी बात नहीं मानी तो मार दूंगा। जब महिला आरोपित की बात नहीं मानी तो हंसिए से हमला कर दिया। महिला के सिर व कंधे पर गंभीर चोटें आई है। मौके से महिला को इलाज के लिए जेपी अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया है। अभी महिला के बयान नहीं हो पाए हैं।

एसीपी ने हमला करते समय पकड़ा हंसिया

एसीपी अजय मिश्रा ने बताया कि घटना के समय वह अपने जूते पर पालिश कराने के लिए मोची को देख रहे थे, उसी समय उनको महिला की चीख सुनाई दी। थाने के पास करीब जाकर देखा तो आरोपित राकेश अपनी पत्नी पर हंसिया से हमला कर रहा था, वह पुलिस की यूनिफार्म देखकर रूक गया । उसके हाथ से हंसिया छीन लिया। वरना वह उसे जान से मार देता। उससे पहले वह दो से तीन बार गर्दन पर वार कर रहा था।

About rishi pandit

Check Also

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *