Monday , May 13 2024
Breaking News

MP: मुझसे शादी करेगी या नहीं- सिरफिरे आशिक ने छात्रा से पूछा और मारे दनादन चाकू..!

MP, indore crime news young man fatally attacked an mba student with a knife in a love affair: digi desk/BHN/इंदौर।/सिरफिरे आशिक ने एमबीए छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित युवक छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था। छात्रा ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया। गुस्से में आरोपित ने छात्रा पर चाकू से तीन बार वार किए और स्वयं भी रेलवे ट्रैक पर मरने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल डीसीप जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक घटना रविवार दोपहर बैराठी कोलानी की है। युवती ने पुलिस को बताया वह छोटी बहन के साथ स्कूटर से आई थी। गुरुद्वारा के समीप एक बदमाश आया और चाकू से हमला कर भाग गया।

दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप मच गया। एसीपी दीशेष अग्रवाल और टीआइ नीरज मेढ़ा ने सीसीटीवी फुटेज निकाले तो पता चला हमलावर छात्रा से बात कर रहा था।

पुलिस ने दोबारा घटनाक्रम पूछा तो बताया हमला द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाले अमित भदौरिया ने किया है। एसीपी ने उसके फोन की अंतिम लोकेशन निकाली तो रेलवे ट्रैक पर मिली।

टीम पहुंची तो वह पटरी पर बैठ रेल आने का इंतजार कर रहा था। पुलिसकर्मियों ने जैसे ही उसको पकड़ा अमित ने हमला करना स्वीकार लिया। उसने कहा कि छात्रा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह शादी करना चाहता था। छात्रा को इस बारे में बात करने ही बुलाया था।

हत्या के इरादे से चाकू लेकर पहुंचा था आरोपित

जांच में शामिल अफसरों के मुताबिक आरोपित अमित छात्रा के मामा की कपड़े की दुकान पर सेल्समैन की नौकरी करता है। करीब एक वर्ष से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है। करीब तीन महीने पूर्व छात्रा ने अमित से बातचीत बंद कर दी। अमित को पता चला छात्रा किसी और से बात करती है और उसका फोन ब्लाक कर दिया है।

About rishi pandit

Check Also

ऑडियो के चक्कर में चली गई मैडम की थानेदारी, रीवा एसपी का चला ‘डंडा’

रीवा  चाकघाट थाना प्रभारी उषा सोमवंशी का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *