Saturday , July 6 2024
Breaking News

सपना चौधरी के चक्कर में गई जान, DJ का गाना बजाने से इंकार, मारपीट में एक शख्स की मौत

sapna choduhary:hisar/ हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की डांस की दुनिया दीवानी है. उनके लटके-झटके पर लोग खूब झूमते हैं. अब, उत्तरप्रदेश से ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. उत्तरप्रदेश में एक शख्स की मौत हो गई. डीजे के सपना चौधरी के गाने को बजाने से इंकार करना मौत का कारण बना है. पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

बुलंदशहर में सपना चौधरी के लिए बवाल

घटना उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से सामने आई है. बताया जाता है एक शादी समारोह में सपना चौधरी के गाने को बजाने को लेकर जमकर बवाल हुआ. कोतवाली पुलिस सर्किल में बारात आई थी. मैरिज हॉल में कुछ युवक नाच रहे थे. इसी दौरान डीजे से सपना चौधरी के गाने को बजाने की फरमाइश की गई. डीजे के मना करने पर लोग बेकाबू हो गए और दो गुटों में मारपीट हो गई. इसमें एक शख्स की मौत हो गई.

कार्डियक अरेस्ट से शख्स की मौत- पुलिस

पुलिस के मुताबिक मारपीट के दौरान एक शख्स ने लोगों को समझाने की कोशिश की. इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ गया. पहली नजर में शख्स की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. दूसरी तरफ चश्मदीदों की मानें तो सपना चौधरी के गाने पर दो गुट भिड़ गए. इसी दौरान एक शख्स की पिटाई कर दी गई. जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *