Saturday , July 6 2024
Breaking News

सुरभि ज्योति ने शीशे के सामने कराया बोल्‍ड फोटोशूट, फैंस ने कमेंट में लिखा,’ खूबसूरती की हद पार’

Surbhi Jyoti Bold Photo :mumbai/ ‘नागिन 3′ में बेला नागरानी के रोल से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुरभि ज्‍योति ने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आ रहा है. उनकी यह तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर फैंस कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे है.

सुरभि ज्योति इन तसवीरों में व्‍हाइट टॉवेल लपेटे शीशे की सामने नजर आ रही हैं. वह खुले बालों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तसवीर से साफ है कि कुबूल है 2.0 की शूटिंग की है. उन्‍होंने #shootdiaries #quboolhai2.0 का इस्‍तेमाल किया है. इस तसवीर पर एक्‍ट्रेस बेहद बोल्‍ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,’ मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं प्‍लीज मुझे रिप्‍लाई करें.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं सुरभि मैम.’ एक यूजर ने लिखा,’ आपकी नजाकत दिल चुरा गई.’ एक यूजर ने लिखा,’ आपकी खूबसूरत की कोई लिमिट नहीं.’ एक यूजर ने लिखा,’ खूबसूरती की हद पार…’ एक यूजर ने लिखा,’ मार डाला इतनी हॉट और खूबसूरत.’ इस तसवीर पर लोग दिल और आग वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कई दूसरे पुराने शो की तरह ‘क़ुबूल है’ की पहली किस्त भी टीवी पर दोबारा प्रसारित की गई और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. ज़ोया और असद दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे और इस शो के लिए शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माताओं को इसकी दूसरी किस्त के साथ आने के लिए प्रोत्साहित किया. हालाँकि इसे लेकर सुरभि और करण सिंह ग्रोवर की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *