Saturday , July 6 2024
Breaking News

तैमूर के नाम पर छिड़ा था विवाद, अब करीना कपूर ने दूसरे बच्चे के नामकरण पर कही ये बड़ी बात..

Kareena Kapoor: mumbai/बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने को लेकर चर्चा में हैं. उनके पति सैफ अली खान उनका बेहद ख्‍याल रख रहे हैं. करीना कपूर अगले साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चों को जन्म देंगी. वहीं करीना कपूर के फैंस उनके आने वाले का नाम जानने के लिए बेहद उत्‍सुक है. हाल ही में ऐक्ट्रेस ने अपने बच्चे के नाम की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है.

करीना ने ‘व्हाट वूमेन वांट’ (What Women Want) के हालिया एपिसोड में नेहा धूपिया के साथ नए बच्चे के नामकरण पर चर्चा की. उन्‍होंने कहा कि, उनके पहले बच्चे तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद, उन्होंने बच्चे के आने तक इंतजार करने का फैसला किया है. करीना ने कहा,’ ‘तैमूर को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है. हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे.’

सैफ ने जैसे ही तैमूर के नाम की अनाउंसमेंट की थी, सोशल मीडिया पर लोगों के निगेटिव रियेक्‍शंस की बाढ़ सी आ गई थी. सोशल मीडिया पर हर बात पर अपनी राय रखने वालों ने फैसला सुना दिया कि बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखकर सैफ-करीना ने भारतीयों का नरसंहार करनेवाले शासक तिमूर लंग को महिमामं‍डित कर दिया है. वहीं लोगों के तैमूर के नाम पर उठे विवाद पर सैफ ने जवाब दिया था कि,’ तैमूर का मतलब ‘लोहा’ (iron) होता है और यह एक अरेबियन नाम है.’

एक्‍ट्रेस करीना प्रेग्नेंसी में भी करीना लगातार काम कर रही है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना कुछ गलत नहीं है. करीना ने यह भी कहा कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने काम करना जरूरी समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे. पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी करीना कपूर अपने प्रोजेक्‍ट्स पर काम करती दिखीं थीं. वह रैंपवॉक भी करती नजर आई थीं.

करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है. उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसके अलावा वह एक के बाद एक विज्ञापनों में नजर आ रही हैं. करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *