India Will Miss Virat Kohli: स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम तीन टेस्ट मैचों में भारत को विराट कोहली (Virat Kohli) की कमी खलेगी। फैंस और प्रसारणकर्ताओं को यह समझना होगा कि विराट कोहली भी इंसान ही हैं जिनका क्रिकेट के बाहर भी जीवन है।

Virat Kohli एडिलेड में 17 दिसंबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे, लेकिन वे इस मैच के बाद भारत लौट आएंगे। विराट की पत्नी अनुष्का जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसके लिए विराट कोहली ने पितृत्व अवकाश लिया है।

स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘विराट कोहली का अंतिम तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेलना टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान होगा। विराट विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलना बहुत पसंद हैं। वे एक इंसान भी हैं जिसका क्रिकेट के बाहर भी जीवन है। उनका परिवार बड़ा होने जा रहा है और वे उस मौके पर पत्नी अनुष्का के साथ रहना चाहते हैं जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलने में मजा आता है और उनका रिकॉर्ड यहां शानदार रहा है, इसके बावजूद वे स्वदेश लौटना चाहते हैं।’