Friday , April 26 2024
Breaking News

Panna: सतना-पन्ना मार्ग पर मिला युवक का शव, दो वकीलों पर हत्या के आरोप, परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्‍कार.!

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले के देवेंद्र नगर थाना अंतर्गत शनिवार की अलसुबह एक युवक का संदिग्ध अवस्था में पन्ना-सतना मार्ग एनएच 39 पर शव मिला। थाना देवेंद्र नगर में मर्ग कायम किया गया है। इस मामले मेंं मृतक के परिजनों ने दो अधिवक्ताओं पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

मामला ग्राम खजूरी कुड़ार का है । बताया जा रहा है कि खजुरी निवासी युवक लक्ष्मीप्रसाद का पन्ना न्यायालय में दहेज प्रथा का केस चल रहा था। युवक कोर्ट में पेशी के लिए आया था, लेकिन घर नही पहुंचा।

18 मार्च की सुबह युवक का शव देवेंद्रनगर थाना पुलिस ने एनएच 39 से बरामद किया। इसके बाद युवक की शिनाख्त हुई और पुलिस ने शव का बिना पोस्टमार्टम करवाए परिजनों को सुपुर्द कर दिया।परिजनों का आरोप है कि बीती रात्रि से पुलिस युवक के अंतिम संस्कार करने का दबाव परिजनों पर बना रही है। परिजन पन्ना के दो वकीलों पर हत्या कर शव फिंकवाने का आरोप लगा रहे हैं।जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले दुबहिया ग्राम के पास 18 मार्च की सुबह एनएच 39 में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई थी। दुर्घटना का शिकार हुए युवक का सिर धड़ से अलग पाया गया था। शव क्षत-विक्षत अवस्था में था।घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची देवेंद्रनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव की शिनाख्त करवाई। पता चला कि युवक पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरी कुड़ार गांव का निवासी था। जिसका नाम लक्ष्मी प्रसाद वर्मा था। वह 17 मार्च को घर से कोर्ट पेशी के लिए गया था।

परिजनों के बताए अनुसार लड़की पक्ष के वकीलों ने जबरन पैसे मांगने पर विवाद किया और मारपीट की। जिसके बाद परिजन हरिजन थाना पहुंचे और एफआईआर करवाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने भगा दिया।18 मार्च की सुबह युवक का क्षत विक्षत हालत में शव दुबहिया गांव के पास मिला, लेकिन मौके पर न कोई वाहन मिला और न ही घटना करने वाला वाहन जब्त हुआ। मौके पर युवक सिर्फ शव मिला था।पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और उनके घर खजुरी भिजवा दिया। इसके बाद युवक के घर पुलिस ने कड़ा पहरा जमा लिया। परिजन दहशत में हैं और वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है।वहीं इस पूरे मामले पर पन्ना एसडीओपी का कहना है कि मामले में परिजनों को शव का पोस्टमार्टम न होने की शंका है। इसल‍िए फ‍िर से पोस्‍टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों के बयान और शिकायत आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना हनुमान से की, कांग्रेस को बताया भगवा का दुश्मन

खरगोन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हनुमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *