Monday , July 1 2024
Breaking News

कृष्णा श्रॉफ की बोल्‍ड तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल, दिशा पाटनी ने किया ऐसा कमेंट

tiger shroff sister krishna shroff: mumbai/ अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishan Shroff) अपनी तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और बोल्‍ड तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब उनकी एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कृष्‍णा का बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसमें टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी शामिल है. उनका कमेंट भी लोगों का ध्‍यान खींच रहा है.

इस तसवीर में कृष्‍णा श्रॉफ ब्रा-टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. वह हाथ और कमर में बना टैटू फ्लान्‍ट करती नजर आ रही हैं. वह ओपन हेयर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इस तसवीर पर सोशल मीडिया का एक और पॉपुलर चेहरा दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है. दिशा ने उनकी तसवीर पर So Hot लिखकर आग की कई इमोजी बनायी हैं. एली अवराम, दीपशिखा नागपाल जैसे सेलेब्‍स ने उनकी तारीफ की है.

एक यूजर ने लिखा,’ उफ्फ किलर लुक.’ एक और यूजर ने लिखा,’ वाऊ किशू लुकिंग हॉट.’ एक और यूजर ने लिखा,’ हाए गर्मी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ कृष्‍णा की झलक सबसे अलग.’ एक और यूजर ने लिखा,’ दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की.’ एक और यूजर ने लिखा,’ मैम आप बहुत क्‍यूट हो और ब्‍यूटीफुल भी.’ वहीं कई यूजर्स इस तसवीर पर आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि कृष्‍णा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि वह ऑनस्‍क्रीन नहीं ऑफस्‍क्रीन काम करना चाहती हैं. वह फोटोशूट सिर्फ मस्‍ती के लिए करती हैं. कृष्णा फिल्मों में भले ही काम नहीं करना चाहती हो लेकिन अकसर अपने इंस्टाग्राम पर वह बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. उनकी फैन फ्लोविंग भी किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं है.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *