Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Paurashpur में शिल्पा शिंदे का नया अवतार, रानी मीरावती और ‘ट्रांसजेंडर’ मिलिंद सोमन देंगे पुरुष सत्ता को चैलेंज

 

Paurashpur Web Series:mumbai/ एक्टर शिल्पा शिंदे Alt Balaji की वेबसीरीज पौरषपुर (Paurashpur) में रानी मीरावती का किरदार निभाती दिखने वाली हैं. टीवी जगत के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर नए अवतार में दिखने जा रहीं शिल्पा शिंदे ने वेबसीरीज में कई सामाजिक मुद्दों को उठाया है. ‘पौरषपुर’ में शिल्पा शिंदे के साथ अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख, फ्लोरा सैनी भी दिखेंगे.

16वीं सदी के वक्त की कहानी ‘पौरषपुर’

पौरषपुर 16वीं सदी को बैकड्रॉप में रखकर बनाई गई है. इसमें राजा भद्रप्रताप सिंह (अन्नू कपूर) को निगेटिव शेड में दिखाया जाएगा. राजा भद्रप्रताप महिलाओं को एक सामान के रूप में ट्रीट करता है. उसके राज में महिलाओं की आजादी पर पाबंदी हैं. इसी राज में रानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) की एंट्री होती है. रानी मीरावती ना सिर्फ भद्रप्रताप सिंह की सत्ता को चुनौती देती हैं, महिलाओं के मुद्दे को भी उठाती हैं.

शिल्पा शिंदे और वेबसीरीज ‘पौरषपुर’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पौरषपुर में शिल्पा शिंदे नए अवतार में दिखने वाली हैं. एक रानी के किरदार में वो महिलाओं के लिए आवाज उठाने के साथ पुरुष सत्ता को चुनौती देती दिखेंगी. इस वेबसीरीज से जुड़कर शिल्पा शिंदे खुश हैं. उनके मुताबिक सभी को ऐसे रोल का इंतजार रहता है. मुझे पौरषपुर में एक्टिंग के कई शेड्स दिखाने के मौके मिले हैं. मैं टाइप्ड रोल से भी बिल्कुल अलग एक्टिंग करती दिखूंगी.

ट्रांसजेंडर के किरदार में मिलिंद सोमन…

पौरषपुर में मिलिंद सोमन बोरिस के किरदार में दिखने वाले हैं. वो ट्रांसजेंडर के किरदार में पाबंदियों के खिलाफ आवाज उठाते दिखेंगे. वेबसीरीज में साहिल सलाथिया (भानू), शहीर शेख (वीर सिंह), पोलोमी दास (काला), अनंत विजय जोशी (प्रिंस आदित्य) के किरदार में दिखाई देंगे. शचींद्र वत्स के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज पौरषपुर Paurashpur 29 दिसंबर को Alt Balaji और Zee5 पर जारी की जाएगी.

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *