Friday , March 29 2024
Breaking News

Rewa : मां बोल रही थी अनाप-शनाप, बेटे ने गुस्से में सिर पर किया हमला, मौत

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के हनुमना थाना अंतर्गत नकवार गांव में एक बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक मां अपने बेटे को अनाप-शनाप बोल रही थी। इसी बीच गुस्से में आकर पुत्र ने उसके सिर में एक मोगरी मार दी। ज्यादा मात्रा में रक्त बह जाने के कारण महिला की मौत हो गई। वारदात के बाद घटना की सूचना तुरंत ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी।

जानकारी के बाद हनुमना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने पूरे मामले का अपडेट ग्रामीणों से लिया। तब पता चला कि बेटा हत्या कर गांव से भाग रहा है। ऐसे में पुलिस ने गांव में घेराबंदी की। फिर ग्रामीणों की मदद से कातिल बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद शव का पीएम कराया है। इसके बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

क्या है मामला

हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले ने बताया कि रजवंती सिंह गोड़ पति नचकऊ 70 वर्ष निवासी नकवार गांव मंगलवार की दोपहर 12 बजे के आसपास घर में बैठी थी। तभी बुजुर्ग मां की अपने बेटे बुद्धराज सिंह गोड़ 40 वर्ष से किसी बात को लेकर बहसबाजी होने लगी। ऐसे में पुत्र आक्रोशित होकर भड़क गया। उसने सामने रखी कपड़े धोने वाली मोगरी उठा ली।

एक प्रहार में मौत

पुलिस ने बताया है कि आरोपी बेटा ने अपनी मां के सिर में मोगरी का प्रहार किया । सिर के सामने वाले हिस्से में जख्म लगते ही तेजी से रक्त बह गया। जिससे मां की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। आरोपी बाहर भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिये 28 मार्च से नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ होगी

नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारत निर्वाचन आयोग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *