Monday , May 20 2024
Breaking News

Ranbir-Alia: पैपराजी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं रणबीर-आलिया..!

Entertainment celebs ranbir alia ranbir alia are going to take legal action against paparazzi said these big things: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में पैपराजी को लेकर काफी नाराजगी जताई थी। पैपराजी को आलिया भट्ट के घर में घुसकर उनकी फोटो खींचने पर जमकर फटकार लगाई गई थी। आलिया जब अपने लिविंग रूम में थी तो पड़ोस की छत से दो लोग उन्हें शूट कर रहे हैं। इस घटना को लेकर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बड़ा सा नोट भी लिखा था। अब रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया की प्राइवेसी मामले में लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि ये घटना बहुत ही शर्मनाक थी और वे फिलहाल इस पूरे मामले में लीगल एक्शन ले रहे हैं।

रणबीर लेंगे लीगल एक्शन

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा ‘ये घटना काफी घटिया थी। ये किसी की प्राइवेसी का हनन है। आप मेरे घर में शूट नहीं कर सकते। मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है। वो मेरा घर है। ये बिल्कुल गलत था। हम इस पूरे मामले में सही-सही कानूनी तरीकों से एक्शन ले रहे हैं।’ हालांकि रणबीर ने इस बारे में ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया और कहा ‘जो भी हुआ बहुत ही बेकार था। हम पैपराजी का सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि पैपराजी हमारी दुनिया का एक हिस्सा है। वे हमारे लिए काम करते हैं और हम उनके लिए काम करते हैं। लेकिन इस तरह की चीजें करना काफी शर्मनाक है।’

आलिया ने शेयर की थी स्टोरी

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस के द्वारा ली गई फोटो शेयर की थी और लिखा था ‘क्या ये मजाक है। मैं अपने घर में नॉर्मल दिनों की तरह दोपहर को अपने लिविंग रूम में बैठी थी। अचानक मुझे लगा कि कोई मुझे घूर रहा है। मैंने देखा और मेरे पड़ोस की बिल्डिंग में छत पर दो लोग कैमरे से मुझे शूट कर रहे थे। आलिया ने लिखा था कि कौन सी दुनिया में ऐसा होता है और किसने आपको इसकी परमिशन दी है।’ आलिया की प्राइवेसी को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उनका साथ दिया। करण जौहर, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर स्वरा भास्कर तक बॉलीवुड के सितारों ने प्राइवेसी के मामले में पैपराजी को एक सीमा रहने की बात की थी।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *