Monday , October 7 2024
Breaking News

Television: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Television ghkkpm massive fire broke out on the set of serial gum hai kisi ke pyar mein film city created a stir: digi desk/BHN/मुंबई/ टेलीविजन की पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस का सबसे चर्चित सीरियल है। ये शो आए दिन हेटर्स के निशाने पर बने रहता है। काफी समय से ये शो और इस शो को स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। शो में हो रहे बदलाव दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं। इसके बाद भी नील भट्ट और आयशा शर्मा का ये शो लगातार टीआरपी में भी आगे बढ़ रहा है। इसी बीच सीरियल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शुक्रवार शाम शो के सेट पर आग लग गई। मुंबई के गोरेगांव में इस सीरियल का सेट है। जिसके आसपास कई और सीरियल की भी शूटिंग की जा रही थी।

गुम है किसी के प्यार में सेट पर भीषण आग

आग इतनी तेज थी कि दूसरी जगहों पर भी पहुंचती जा रही थी। इस दौरान यहां 1 हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे। आग लगने की घटना में लापरवाही की बात सामने आ रही है। सेट पर आग से बचने के लिए कोई फायर सेफ्टी मौजूद नहीं थी। इस आग ने दो सीरियल के सेट को अपनी चपेट में ले लिया है। दोनों ही सीरियल के सेट गुम है किसी के प्यार में शो के सेट से काफी नजदीक ही है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान अब तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई हैं। समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था।

सेट पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम

आग लगने की घटना की जानकारी ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने दी। उन्होंने प्रोड्यूसर, चैनल और प्रोडक्शन हाउस पर एफआईआर करने के बात भी कही है। इसके साथ फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर पर भी कार्रवाई करने की बात सामने आई है। सामने आए एक वीडियो में भी सेट पर आग की ऊंची-ऊंची लपटें और धुएं का गुबार नजर आ रहा है। बाहर लोगों की भीड़ लग गई थी और अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *