Monday , October 7 2024
Breaking News

Delhi liquor scam: शराब घोटाले में KCR की बेटी के. कविता से पूछताछ, हो सकती है गिरफ्तारी..!

National k kavitha news kcr daughter will be questioned today in delhi liquor scam may be arrested by ed: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली शराब नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच जारी है। ताजा खबर यह है कि केंद्रीय जांच एजेंसी आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी के. कविता (K Kavitha) से पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि जांच में सहयोग नहीं करने पर कविता को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

KCR ने लगाया मोदी सरकार पर आरोप

इससे पहले के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र उनके नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहा है। उनके मुताबिक, ऐसी खबरें हैं कि ईडी के अधिकारी मामले में पूछताछ के बाद कविता को गिरफ्तार कर सकते हैं। हम देखेंगे कि वे क्या करते हैं। उन्हें गिरफ्तार करने दीजिए, लेकिन इससे हमारा मनोबल नहीं गिरेगा।’

बकौल केसीआर, नोटिस जारी करके और छापे मारकर हमारी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रहे हैं। फिर भी हम झुके नहीं हैं। केंद्र के दबाव की रणनीति के सामने झुकने का कोई सवाल ही नहीं है। हम अपनी लड़ाई तब तक जारी रखेंगे, जब तक हम केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को गिरा नहीं देते।दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कविता को समन दिए जाने के बाद मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी आई है।

के कविता की भूख हड़ताल

इससे पहले केंद्र सरकार पर महिला आरक्षण विधेयक पारित कराने का दबाव बनाने के लिए के कविता शुक्रवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठीं।कविता ने पहले कहा था कि भूख हड़ताल उनके एनजीओ भारत जागृति द्वारा आयोजित किया गया है, इसमें शामिल होने के लिए सभी राजनीतिक दलों को आमंत्रित किया गया है। आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, माकपा और शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट सहित 10 से अधिक दलों ने उनका समर्थन किया।

About rishi pandit

Check Also

ऊना मुख्यालय के समीप पड़ते बसाल गांव में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना की पुलिस ने जांच शुरू की, 2 कोचों के टूटे शीशे

ऊना ऊना मुख्यालय के समीप पड़ते बसाल गांव में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *