Monday , May 20 2024
Breaking News

Sushmita Sen: सुष्मिता को आया था हार्ट अटैक, हुई सर्जरी, एक्ट्रेस ने खुद बताई हालत

Celebs sushmita sen heart attack sushmita sen had a heart attack underwent surgery the actress herself told her condition: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने अपने पिता सुबीर सेन को लेकर कुछ बातें लिखी हैं। साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ये भी बताया है कि बीते दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसे लेकर उन्होंने जानकारी साझा करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है। सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में सबसे पहले अपने पिता की उन बातों के बारे में लिखा है, जिसमें वे एक्ट्रेस का हौसला बढ़ा रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर बताई अपनी हालत

सुष्मिता ने पोस्ट शेयर कर लिखा अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मेरे पिता सुबीर सेन के समझदार शब्द। पिता की कही हुई बातों के बाद एक्ट्रेस ने बीते दिनों हार्ट अटैक आने की जानकारी भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी हुई है, स्टेंट लगा है और सबसे जरूरी बात मेरे दिल के रोग के विशेषज्ञ ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है। बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे।

शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

इसके आगे एक्ट्रेस लिखती हैं ये पोस्ट सिर्फ आपको मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को खुशखबरी देने के लिए कि सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हूं। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। अब इस पोस्ट पर ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस से उनकी तबीयत के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप जल्द ही पूरी तरह से सेहतमंद हो जाएंगी। वहीं एक और यूजर ने लिखा खुशी है कि आप ठीक हैं। वहीं इंडस्ट्री के लोगों ने भी सुष्मिता सेन को जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *