Saturday , April 27 2024
Breaking News

Satna: कलेक्टर ने किया टूर्नामेंट ट्रॉफी का अनावरण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा ने धवारी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्राफी का विधिवत अनावरण किया। उन्होंने इस दौरान मैदान में जाकर खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया और तत्कालीन मैच का शुभारंभ किया।
क्रिकेट टूर्नामेंट के संयोजक श्रीराम मिश्रा ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटलबिहारी बाजपेयी की स्मृति में सतना के धवारी स्टेडियम में यह द्वितीय वर्ष का टूर्नामेंट आयोजित किया गया है। 13 फरवरी से चल रहे टूर्नामेंट में सतना नगर निगम के सभी 45 वार्डो की क्रिकेट टीम और खिलाडी हिस्सा ले रहे हैं। इस मौके पर आयुक्त नगर निगम राजेश शाही डीसीए के पदाधिकारी राजेश शुक्ला, रविशंकर गौरी, भास्कर चतुर्वेदी सहित मीडिया संस्थानों के प्रमुख और प्रतिनिधि तथा खिलाडी उपस्थित रहे।

ओलिम्पियाड जिला स्तरीय प्रतियोगिता 23 एवं 24 फरवरी को

सत्र 2022-23 की ओलिम्पियाड जिला स्तरीय प्रतियोगिता 23 एवं 24 फरवरी को निधारित परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जावेगी। जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केन्द्र ने जानकारी देते हुए बताया कि शा0 उत्कृष्ट उ0मा0 विघालय व्यंकट क्रमांक एक में 23 फरवरी को प्रात 11 बजे से 12.30 बजे तक तथा दोपहर 2 बजे से 3.30 बजे तक अंग्रेजी विषय की प्रतियोगिता में कक्षा 2 से कक्षा 5 तक के प्रतिभागी शामिल होगें। इसी प्रकार से शा0 कन्या उ0मा0 विद्यालय धवारी सतना में 23 फरवरी को प्रात 11 बजे से 12.30 बजे तक प्रश्न मंत्र तथा दोपहर 2 बजे से 3.30 बजे तक हिन्दी विषय एवं 24 फरवरी को दोपहर 1.30 बजे से 3.30 बजे तक विज्ञान विषय तथा अपरान्ह 4 बजे से 5.30 बजे तक गणित विषय की प्रतियोगिता में कक्षा 6 से कक्षा 8 वीं तक के प्रतिभागी शामिल हो सकते है। प्रतियोगिता में अधिक से अधिक प्रतिभागी सम्मिलित हो सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वरिष्ठ और दिव्यांग मतदाताओं ने मतदान करने में दिखाया उत्साह

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकतंत्र के महापर्व में लोकसभा निर्वाचन के दौरान सतना जिले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *