Sunday , May 19 2024
Breaking News

Crime: हिल स्टेशन के बहाने कार में ले गया, मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर मार डाला..!

Crime, nikki yadav murder case update post mortem report accused sahil gehlot in police custody read full crime stor: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सामने आए निक्की यादव मर्डर केस की चर्चा पूरे देश में हो रही है। दिल्ली पुलिस केस की जांच में जुटी है। आज का दिन अहम है। निक्की के पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि उसकी हत्या कैसे की गई? वहीं साहिल गहलोत को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। 

हत्याकांड को लेकर नया खुलासा हुआ है। पता चला है कि आरोपी साहिल, अपनी प्रेमिका को हिल स्टेशन ले जाने के बहाने कार में बैठाकर बाहर ले गया था। कार में दोनों का झगड़ा हुआ, जिसके बाद साहिल ने मोबाइल फोन डाटा केबल ले गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को दोस्त के ढाबे में फ्रिज में रख दिया।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। लड़की निक्की यादव है, जो प्रेम साहिल से शादी करना चाहती थी।

परिवार ने जब साहिल की शादी कहीं और तय कर दी, तो पहले तो उसने निक्की से यह बात छुपाई, लेकिन जब उसे पता चल गया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।9 और 10 फरवरी को शादी तय हो गई तो उसी दिन साहिल ने अपने दोस्त के एक ढाबे पर निक्की की हत्या कर लाश को फ्रीज में छुपा दिया। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसी दिन साहिल ने परिवार की मर्जी के मुताबिक शादी रचाई।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के मुताबिक, हत्याकांड को मित्राओं गांव स्थित ढाबे पर अंजाम दिया गया। निक्की यादव (24) और आरोपी ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी और द्वारका में रह रहे थे। निक्की की बहन भी कभी-कभी उनके साथ रहने आ जाती थी।

पुलिस को किसने बताया

महिला के लापता होने पर एक परिचित ने पुलिस को सूचित किया। अधिकारी के मुताबिक, हमें एक व्यक्ति से सूचना मिली कि उसने कुछ समय से निक्की को नहीं देखा है। उसे शक था कि उसके साथ कुछ हुआ है, क्योंकि आरोपी ने भी घर छोड़ दिया था और किसी और से शादी कर ली थी।

निक्की का परिवार हरियाणा के झज्जर में रहता है और उन्हें भी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। डीसीपी सतीश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और अधिकारियों को मित्राओं में गहलोत के परिवार के घर भेजा गया, लेकिन वहां कोई नहीं था। साहिल का फोन स्विच ऑफ था और परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा था। कई छापे मारे गए और आखिरकार उसे कैर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

About rishi pandit

Check Also

साल 2050 तक भारतीय पुरुषों से 5 साल ज्यादा आयु महिलाओं की होगी : रिपोर्ट में दावा

नई दिल्ली  एक वैश्विक अध्ययन में कहा गया है कि 2022 और 2050 के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *