Monday , May 20 2024
Breaking News

Satna: समय-सीमा पत्रकों की समीक्षा बैठक संपन्न

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर अनुराग वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित समय-सीमा पत्रकों की समीक्षा बैठक में सीएम हेल्पलाईन, समाधान ऑनलाईन, नलजल योजना, मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना, स्वामित्व योजना, जलजीवन मिशन, रेट्रोफिटिंग नल जल योजना, बाणसागर ग्रामीण समूह जल प्रदाय योजना, आयुष्मान योजना, पीएम आवास योजना की जनपद एवं नगरीय निकायवार विस्तृत समीक्षा की गई। संबंधित विभागीय अधिकारियों को कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिये।
समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने कहा कि विकास यात्रा में सभी अधिकारी अपनी भूमिका निभायें। विकास यात्रा के दौरान प्राप्त आवेदनों का निराकरण कर हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास करें। कलेक्टर ने केन्द्रीय गृहमंत्री के 24 फरवरी के संभावित दौरे के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये तथा जिम्मेदारी के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

कलेक्टर और एसपी ने सभा स्थल का किया निरीक्षण

आगामी 24 फरवरी को केन्द्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह के संभावित दौरे के मद्देनजर सोमवार को कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने विभाग प्रमुख अधिकारियों के साथ हवाई पट्टी में आयोजित होने वाली सभा के सभास्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने मैदान का समतलीकरण कराने तथा अन्य आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। इस अवसर पर आयुक्त नगर निगम राजेश शाही, एसडीएम सिटी नीरज खरे, एसडीएम सुरेश गुप्ता सहित संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *