Saturday , July 6 2024
Breaking News

हत्या करने के बाद पेटी में छिपा दिया था रजिस्ट्रार का शव, पांचवें दिन खुला राज

वास्तुशास्त्र की पूजा करने के बहाने अपार्टमेंट में बुलाया था

 

murder: जबलपुर/ खालसा कॉलेज के रजिस्ट्रार गौरव गुप्ता की हत्या करने के बाद शव को लोहे की पेटी में बंद कर अपार्टमेंट के कमरे में छिपा दिया गया था। उसकी हत्या कॉलेज के एक सहकर्मी ने की थी। सहकर्मी इस बात से नाराज था कि गौरव उसकी पत्नी से बात करने के अलावा उसके बारे में अशोभनीय बातें करता था। पत्नी व गौरव को लेकर आक्रोशित सहकर्मी ने गौरव को वास्तुशास्त्र की पूजा करने के बहाने हाथीताल स्थित द्वारका अपार्टमेंट में बुलाया। अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर स्थित किराए के फ्लैट में चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी और गुरंदी बाजार से लोहे की पेटी लाकर शव उसमें बंद कर दिया। बाद में अपार्टमेंट पर ताला लगाकर वहां से चला गया। गौरव के लापता होने के पांचवें दिन पुलिस ने अपार्टमेंट से रक्तरंजित शव बरामद किया। हत्या के आरोपित चंदन सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

झाड़ियों में मिली थी मोपेड

तीन दिसंबर से लापता गौरव गुप्ता की मोपेड सोमवार को पुलिस ने हाउबाग मैदान के समीप झाड़ियों में लावारिस हालत में मिली थी। मोपेड के पास ही उसका हेलमेट, मफलर, जूते, पीले रंग का पिट्ठू बैग, परिचय पत्र, कॉलेज की फीस रसीद बुक, चैक बुक, आलमारी की चाबी, मास्क व नकद 17 हजार रुपये मिले। पुलिस ने मौके से पॉलीथिन में लिपटा कंबल जब्त किया है जिसमें खून के धब्बे मिले। स्वजन ने दावा किया है कि कंबल गौरव का नहीं है।

यह है मामला

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि पंचशील नगर निवासी गौरव गुप्ता (40) खालसा कॉलेज में रजिस्ट्रार पर पर कार्यरत थे तथा अध्यापन का काम भी करते थे। तीन दिसंबर को वे सुबह नौ बजे घर से मोपेड (एमपी-20 एसक्यू 9674) पर सवार होकर कॉलेज जाने के लिए निकले थे। दोपहर में एक कर्मचारी उनके घर पहुंचा और जानकारी दी कि गौरव कॉलेज नहीं पहुंचे तथा उनका मोबाइल बंद है। स्वजन ने तलाश शुरू की लेकिन उनका पता नहीं चला। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस ने गौरव की तलाश शुरू की थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सोमवार रात पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट के फ्लैट से गौरव गुप्ता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मरचुरी के बाद मृतक के स्वजन व कॉलेज के कर्मचारियों की भीड़ एकत्र होने लगी। सुरक्षा के लिहाज से वहां पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि गौरव पर चाकू से कितने वार किए गए थे।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *