Monday , May 6 2024
Breaking News

Satna: बेला कोठार में पिता-पुत्र की हत्या, अहरी में मिली लाश, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

सतना-रीवा मार्ग पर ठप किया यातायात, पुलिस की समझाइश के बाद खोला जाम

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के रामपुर बघेलान थानांतर्गत बेला कोठार में सोमवार की सुबह पिता-पुत्र का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों की हत्या की गयी है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सतना-रीवा मार्ग पर वाहनो का आवागमन ठप कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावरों ने दोनों के सिर पर किसी भारी चीज से जानलेवा वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया । सुबह दोनों के शव खेत में बनी अहरी में पड़े मिले।

मृतकों के नाम राम बहोर साकेत 80 वर्ष व शंकरलाल साकेत 45 वर्ष बताए जाते हैं। पिता-पुत्र खेत की रखवाली के लिए अहरी में रहते थे। सुबह इसी अहरी में दोनों के शव खून से लथपथ पड़े पाए गए। गांव के लोगों ने शव देख कर परिजनों को सूचना दी। रामपुर पुलिस को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे।
पुलिस हत्या की जाँच पड़ताल शुरू कर पाती इससे पहले ही ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और वे प्रदर्शन करने सड़क पर जा पहुंचे। नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर पत्थर रख कर रीवा-सतना मार्ग पर यातायात ठप कर दिया। पुलिस जांच कर दोषियों की तलाश की बात करती रही लेकिन ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि बिना नंबर की बोलेरो इधर देखी गई थी। उसमे आए लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि बोलेरो में कौन थे और हत्या की वजह क्या है? इस पर कोई कुछ भी बता नहीं पा रहा था।
काफी देर तक चले समझाइश के दौर के बाद ग्रामीण सड़क से हटे और रास्ता खुला। टीआई रामपुर ने बताया कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नही हो पा रहा है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लेगी।
घटना स्थल पर तनाव के हालात को देखते हुए जिला मुख्यालय से एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन, डीएसपी हेडक्वाटर ख्याति मिश्रा,एसडीएम रामपुर सुधीर कुमार बेक तथा नायब तहसीलदार हिमांशु शुक्ला भी पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू कर दी। इस सनसनीखेज वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया इस बारे में फ़िलहाल पुलिस अधिकारी स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कह पा रहे हैं, हालाँकि प्राथमिक तौर पर पुलिस का मानना है कि वारदात को पुरानी रंजिश या जमीनी विवाद के चलते अंजाम दिया गया है ।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: शहडोल में रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उतारा मौत के घाट

-ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा में सनसनीखेज वारदात-एडीजीपी ने ट्रैक्टर मालिक पर घोषित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *