Saturday , June 29 2024
Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्तरां, इस नामी कंपनी में है 50 फीसदी की हिस्सेदारी

new restorent: मुंबई/ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। योग, फूड, ऑनलाइन बिजनेस के साथ कई अन्य कामों में भी सक्रिय रहती है। अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपना रेस्तरां भी शुरु कर दिया है। शिल्पा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और इसमें शिल्पा बेहद काफी सुंदर लग रही है। शायद इस तस्वीर के जरिए शिल्पा अपने प्रशंसकों के जरिए कहना चाहती है कि अगर आप बाहर खाना खाने जाने वाले हैं तो उनका रेस्तरां भी खुल चुका है और वहां लजीज खाने का आनंद ले सकते हैं।

Bastian chain का है रेस्तरां

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ”यह तैयार है”. दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई के बांद्रा में Bastian chain का रेस्तरां शुरू किया है। ये जगह दरअसल बॉलीवुड हस्तियों के हैंगआउट की जगह है। उसी चेन का एक और रेस्तरां मुंबई के वर्ली में खोला गया है। शिल्पा शेट्टी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोस्त जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी मुंबई में Bastian chain की को- ओनर है और कंपनी में उनकी 50 फीसदी की हिस्सेदारी है।

फोटो में रेस्तरां की झलक

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रेस्तरां की खूबसूरत झलक देखी जा सकती है। फोटो में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, रितेश देशमुख और जेनेलिया भी दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल हो रही फोटो में शिल्पा ने ब्लैक कलर की कट-आउट टॉप और लेदर पैंट पहनी है। वहीं जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेल्फी शेयर करते हुए लिखा है कि शिल्पा और राज बैस्टियन में एक खूबसूरत शाम के लिए थैंक्यू, सबकुछ बहुत अच्छा था। साथ ही राज कुंद्रा भी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक शानदार शाम Bastian में शानदार कंपनी के साथ खाना।

 

About rishi pandit

Check Also

जियो के बाद एयरटेल ने भी बढ़ाया मोबाइल टैरिफ

नई दिल्ली  जिस बात की आशंका जताई जा रही थी, वह सही साबित हो रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *