Friday , May 17 2024
Breaking News

Anuppur: रेत से भरे ट्रैक्टर ने युवक को मारी ठोकर, मौके पर मौत, ग्रामीणों ने किया चकाजाम

अनूपपुर-कोतमा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत छुलहा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर वाहन ने गांव के ही राजकुमार अगरिया 30 वर्ष को दोपहर 2 बजे टक्कर मार दी। इससे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई।इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों से मांग रखी कि गांव से रेत का परिवहन बंद किया जाए। 20 लाख रुपए मुआवजा दिया जाए और रेत कंपनी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध हो।

मामले की जानकारी लगते ही कोतमा पुलिस, कोतमा तहसीलदार ईश्वर प्रधान पहुंचे लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। घटनास्थल पर रामनगर, बिजुरी,भालूमाड़ा थाना का भी बल मौजूद है। ग्रामीणों की मांग है कि जब तक प्रशासन उनकी बातों को नहीं मानता तब तक शव नहीं उठाएंगे हालांकि प्रशासन लोगों को समझाने का प्रयास कर रहा है लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं है।

पूरे मामले के बारे में थाना प्रभारी अजय बैगा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोठी से निगवानी सड़क स्थित छुलहा बस्ती के अंदर दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास बिना नंबर की ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ग्राम उरतान सेमली सिंह का बताया जा रहा है, हालांकि दुर्घटना होने के दौरान मौके से चालक फरार हो गया। अभी तक चालक की भी जानकारी पुलिस नहीं जुटा पाई है। जैसे ही इसकी जानकारी जनप्रतिनिधियों को लगी। वह भी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की मांग है कि गांव के अंदर से रेत का परिवहन बंद किया जाए और मृतक के स्वजनों को बीस लाख का मुआवजा दिया जाए एवं रेत ठेकेदार केजी डेवलपर्स के खिलाफ मामला कायम किया जाए। हालांकि प्रशासन ग्रामीणों को समझाने देर रात तक लगा रहा।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई, सब्जी विक्रेता ने बाट से किया हमला, पुलिस लेट पहुंची

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। सब्जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *