Sunday , May 19 2024
Breaking News

Shahdol: नाबालिग छात्रा से दुराचार कर हत्या करने के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र की दरशिला चौकी अंतर्गत खाड़ा गांव में पूर्व अतिथि शिक्षक एवं नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार कर हत्या के आरोपी का मकान गुरुवार की सुबह पुलिस के साथ राजस्व का अमला पहुंचा और बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है। सुबह लगभग 9.00 सरकारी अमला मौके पर पहुंचा और मकान गिराने की कार्रवाई शुरू की गई।

आरोपी ने दरशिला चौकी अन्तर्गत ग्राम खांडा में अवैध तरीके से कब्जा करके मकान बनाया हुआ था, जिसे जिला और पुलिस प्रशासन ने मिलकर गिरा दिया है। मालूम हो कि बीते 13 नवंबर को आरोपी ने एक नाबालिग छात्रा को जंगली जहरीला फल खिलाकर हत्या कर फेंक दिया था। जब यह अतिथि शिक्षक था उसी समय छात्रा को अपने प्रेम प्रसंग में फंसाया और जब छात्रा ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसे रास्ते से हटाने के उद्देश्य से हत्या कर दी। कुएं में शव मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपी ने हत्या करना स्वीकार भी लिया है और वह अभी जेल में है।

जयपुर थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक एवं जिला प्रशासन के निर्देश पर आरोपी के मकान को ढहाने की कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि यह जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है, जिसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश मुख्यमंत्री के हैं। उन्हीं की गाइडलाइन के आधार पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है, ताकि कोई इस तरह के अपराध करने से पहले 10 बार सोचे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *