Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Satna: सुखाधिकार अधिनियम की बिरला प्रबंधन ने उड़ाई धज्जियां, रास्ते पर गाड़ दिए पिलर!

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ स्थानीय बरदाडीह रेलवे फाटक के बगल से जाने वाले रास्ते को बिरला प्रबंधन ने बंद करने की मंशा से लोहे के पिलर लगा दिया हैं जिससे लोगों को आने-जाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस रास्ते के किनारे तक़रीबन 100 घरों की बस्ती है, जिनके रहवासियों का इसी रास्ते से आना-जाना होता है। पिलर लगाने के बाद न तो इस रास्ते से कोई ऑटो निकल पा रहा है और ना ही एम्बुलेंस। ऐसे में यदि किसी के घर कोई बीमार पड़ जाए तो उसे वाहन ना पहुंचने से खासी परेशानी हो रही है।

इतना ही नहीं नगर निगम की कचरा गाड़ी का प्रवेश भी रास्ता बंद करने से रुक गया है। बिरला प्रबंधन की इस तानाशाही से स्थानीय लोगों में खासा रोष है। हैरानी की बात यह है कि मारुति नगर के पास आये दिन हादसे होते रहते हैं, परन्तु बिरला प्रबंधन ने इस स्थान पर सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया।जबकि बरदाडीह मार्ग पर रेलवे फाटक सुरक्षा की दृष्टि से संचालित है। इसके बाद भी आम रास्ते को बिरला ने बंद कर दिया है।

बिरला प्रबंधन के इस कदम से आने-जाने वाले वाहन सवार किसी भी दिन बड़े हादसे को शिकार हो सकते हैं। स्थानीय लोगों ने नगर निगम महापौर एवं जिला प्रशासक से मांग की है कि इस संबंध बिरला सीमेंट के जिम्मेदार अधिकारियों को आने-जाने के रास्ते को सुगम बनाये जाने का निर्देश दे कर रहवासियों की परेशानी को दूर किया जाये।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लाइव तस्वीरों के जरिये राजनैतिक दल एवं उम्मीदवारों के प्रतिनिधि कर रहे स्ट्रांग रूम की निगरानी

37 सीसीटीव्ही कैमरों से रखी जा रही स्ट्रांगरूम पर नजर सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *