Sunday , June 23 2024
Breaking News

Rewa: किशोरी से छेड़खानी कर रहे युवक ने विरोध करने पर जमकर किया हंगामा , घर को बम से उड़ाने की दी धमकी

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ एकतरफा प्यार में रीवा में एक किशोरी से छेड़खानी कर रहे युवक ने विरोध करने पर जमकर हंगामा किया। उसने घर के सामने रस्सी बम फोड़ कर घर को उड़ाने की धमकी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई हालांकि तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था।

यह पूरी घटना सिटी कोतवाली थाने के गुढ चौराहा की है जहां पर आरोपी राहुल सोनी निवासी रानी तालाब गुढ चौराहा स्थित बस्ती में आया हुआ था और एकतरफा प्यार के चलते एक किशोरी के साथ छेड़खानी कर रहा था। पीड़िता ने इसका विरोध किया और घरवालों को जानकारी दी। इस बात से नाराज आरोपी ने घर में घुसकर हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक वह लड़की के घरवालों से विवाद करता रहा बाद में उसने घर के बाहर दिवाली वाला बम फोड़ कर पूरे घर को उड़ा देने की धमकी दी। दहशत में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था घर के बाहर पुलिस को बम के छर्रे बरामद हुए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्घ कर लिया है। उक्त आरोपी पूर्व में भी उसे परेशान करता था जिस पर घर वालों ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। हालांकि तब घरवालों की समझाइश पर आरोपी ने उसे परेशान करना बंद कर दिया था।

फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। परिजनों ने बताया कि घर के बाहर काफी जोर का धमाका हुआ था आरोपी ने घर के बाहर कोई बड़ा वाला बम फेंका था। पुलिस ने शिकायत मिलने पर घर में घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज किया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: ग्रामीण समूह जल प्रदाय योजना पूर्ण करने दी गई दिसंबर 2024 की डेडलाइन

पाईपलाइन में टूट-फूट का संयुक्त विभागीय सर्वे 7 दिन में करें पूर्णमहत्वाकांक्षी योजना की प्रगति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *