Thursday , May 16 2024
Breaking News

Surya Gochar: सूर्य के तुला राशि में प्रवेश से इन राशियों का हुआ भाग्योदय, मिलेगी सफलता

Surya Gochar 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है। हाल ही में 17 अक्टूबर को सूर्य ने तुला राशि में प्रवेश किया है। ज्योतिष का कहना है कि सूर्य देव, तुला राशि में शुभ फल प्रदान करते हैं। तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं। सूर्य में शत्रुता का भाव होने के कारण इसका कुछ राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। तीन राशियां ऐसी हैं जिन्हें व्यापार और करियर में काफी सफलता मिलने वाली है। आइए जानते हैं कि वे राशि कौन सी हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर काफी लाभकारी साबित होने वाला है। इस राशि की गोचर कुंडली में सूर्य पंचम भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिसे संतान, प्रेम संबंध और उच्च शिक्षा का भाव माना जाता है। इस दौरान संतान प्राप्ति के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वही प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। मिथुन राशि पर बुध देव का आधिपत्य है। सूर्य और बुध में मित्रता का भाव होने के कारण यह गोचर इस राशि वालों के लिए काफी लाभकारी होने वाला है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी ये गोचर काफी लाभकारी होने वाला है। सूर्य इस राशि की गोचर कुंडली के छठे भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इसे रोग और शत्रु का स्थान कहा जाता है। ऐसे में इन जातकों के लोगों के आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। शत्रु पर विजय हासिल करेंगे। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कन्या राशि का स्वामी ग्रह बुध है। वहीं बुध और सूर्य में मित्रता का भाव है। सूर्य का यह गोचर इस राशि वालों को कारोबार में काफी लाभ कराने वाला है। हर कार्य में सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। सतर्कता से काम लेने की आवश्यकता है। परिवार में खुशियां आएंगी।

About rishi pandit

Check Also

बाबा केदारनाथ जाने का बना रहे हैं प्लान? जानें दिल्ली से क्या है आसान रूट

  उत्तराखंड में स्थित विश्व प्रसिद्ध चारों धामों में से एक बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *