Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Vaishali Thakkar Suicide: ‘जिंदगी बहुत कीमती है’ हॉस्पिटल के बेड से वैशाली का पुराना वीडियो हुआ वायरल

Vaishali Thakkar Suicide Case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने हाल ही में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वैशाली की सुसाइड की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वैशाली के फैंस अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वैशाली अब हमारे बीच नहीं रही हैं। वैशाली जैसी खुशमिजाज लड़की ऐसा बड़ा कदम उठा लेगी किसी ने सोचा भी नहीं था। वैशाली की मौत के बाद अब उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। इस वीडियो को देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

वैशाली का पुराना वीडियो वायरल

वैशाली ने इसी साल 20 सितंबर को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसका टाइटल उन्होंने डाला था कि मेरे जैसे जिंदगी खराब न करना। इस वीडियो को लाखों में व्यूज मिले थे। वैशाली का ये वीडियो हॉस्पिटल के बेड से बनाया गया था। उन्हें वायरस हो गया था जिसके बाद वैशाली को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। उस वीडियो में वैशाली फैंस से जिंदगी के कीमती होने की बात कर रही हैं। उनका ये वीडियो देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। वीडियो में वैशाली ये कह रही हैं कि ‘ये जो जिंदगी है ना दोस्त बहुत कीमती है। तुम लोगों ने फालतू की चीजों में जिंदगी खराब की हुई है तो बंद कर दो। बाहर का ऊटपटांग खाना, एक्स्ट्रीम पार्टियां करना, जरा सी पार्टनर की लड़ाई हुई नहीं कि दारू में डूब जाना देवदास की तरह और अपना लीवर खराब कर देना।’

गिरफ्तार हुआ वैशाली का गुनहगार

वैशाली का वायरल हो रहे इस वीडियो के बीच फैंस के लिए राहत भरी खबर आ रही है। वैशाली का गुनहगार राहुल नवलानी पकड़ा गया है। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में राहुल और उसकी पत्नी दिशा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। वैशाली ने लिखा था कि राहुल उसे ढाई साल से परेशान कर रहा था। राहुल, वैशाली को इमोशनली और मेंटली टॉर्चर करता था। राहुल उनका पड़ोसी होने के साथ-साथ उनका एक्स बाॅयफ्रेंड भी था। राहुल दो बार वैशाली से शादी तुड़वा चुका था। वहीं वह किसी भी हाल में वैशाली की शादी कहीं और नहीं होने देना चाहता था।

About rishi pandit

Check Also

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *