Monday , May 20 2024
Breaking News

Bhediya Trailer: भेड़िया बन कर डराने आ रहे हैं वरुण, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

Upcoming movies bhediya trailer varun dhawan is coming to scare as a wolf the trailer of the film released: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्मों को अक्सर पसंद किया जाता है। जब भी वे पर्दे पर आते हैं कमाल कर जाते हैं। एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए वे आ गए हैं। वरुण धवन ने हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इसी खुशी में वे अपने फैंस के लिए अपनी नई फिल्म का ट्रेलर लेकर आ गए हैं। वरुण की अपकमिंग फिल्म भेड़िया का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है। जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वरुण का ये रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

रिलीज हुआ भेड़िया का ट्रेलर

वरुण धवन कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के सोने से होती है। जिसके बाद कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं। साथ ही डरते भी हैं। ट्रेलर में काफी मजेदार डायलॉग भी हैं। वहीं फिल्म में आपको कई मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में वरुण इच्छाधारी भेड़िया बने हैं। फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल-जंगल बात चली है भी सुनने को मिलने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अपनी हाॅरर काॅमेडी फिल्म स्त्री के बाद अब अमर कौशिक एक और खास फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वे क्रीचर कॉमेडी का नया जाॅनर लोगों के सामने पेश करने वाले हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी। वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। इसके वीएफएक्स भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *