Monday , May 20 2024
Breaking News

Ananya Pandey: ऐसी ड्रेस पहनकर प्रमोशन पर निकलीं अनन्या, लोगों ने कही ये बातें

Ananya Pandey Photos: digi desk/BHN/मुंबई/ अनन्या पांडे अपने फैशन स्टाइल और चुलबुले अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती है। फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट हुई। अनन्या ने इस ड्रेस में अपनी ऐसी तस्वीरें खिंचवाई की जिसे देख हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। अनन्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन फोटोज में अनन्या का हाॅट अंदाज देखने को मिल रहा है।

अनन्या का सिजलिंग अंदाज

अनन्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटोज में वे पीले कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक में लाइट मेकअप किया है। वहीं कानों में ड्रेस के मैच के साथ बोल्ड इयररिंग्स पहन रखे हैं। वहीं बालों को एक्ट्रेस ने हल्का कर्ल किया हुआ है।

अनन्या की यह ड्रेस परफेक्ट फिट के साथ हैं। जिसमें वे अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि अनन्या ने एक गेट के पास खड़े होकर फोटोज क्लिक करवाई है। वे कैमरे की तरफ अपने कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या काफी हॉट लग रही हैं।

ट्रेन में नजर आए अनन्या और विजय

अनन्या ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आप भी सन की तरह ही शाइन कर रहे हैं। अनन्या की शेयर की गई इन फोटोज में वे काफी ग्लैमरस लग रही है। एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस उनकी भर-भर कर तारीफ कर रहे हैं। वे जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही आई फिल्म गहराईयाँ में अनन्या की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए थे।

वहीं अनन्या फिल्म लाइगर और खो गए हम कहां में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस को इन फिल्मों में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग जगह जा रही हैं। हाल ही में वे ट्रेन में भी नजर आए थे।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *