Sunday , April 28 2024
Breaking News

Seedhi : थाना प्रभारी ने आरक्षक से कहा, जूते मारूंगा, वायरल आडियो की जांच

सीधी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ थाना प्रभारी चुरहट का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे थाना में पदस्थ आरक्षक को जूते से मारने की बात कर रहे हैं। इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है, यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा, लेकिन ऑडियो से थाना प्रभारी सहित पुलिस महकमे की छवि धूमिल हुई है। अब इस ऑडियो की विभागीय जांच की जा रही है।

जिले के चुरहट थाना में पदस्थ आरक्षक दहेज प्रताड़ना के मामले में किसी संदिग्ध से पूछताछ करने के लिए उपनिरीक्षक के कहने पर थाना लाया था। जब इस मामले में थाना प्रभारी सतीश मिश्रा को जानकारी लगी तो उन्होंने फोन कर मामले की जानकारी आरक्षक से लेनी चाहिए। इसी दौरान दोनों के बीच बात-बात पर गहमागहमी जैसे बात होने लगी। ऐसे में थाना प्रभारी ने आरक्षक को जूता से मारने की बात भी कर डाली। देखते ही देखते ऑडियो आरक्षक द्वारा विभागीय ग्रुप में डाल दिया गया। उसके बाद आईजी रीवा ने जांच के निर्देश दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

संबंध में अंजुलता पटले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। दरअसल ये ऑडियो का मामला है, जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

TI बोले, जांच में सब साफ हो जाएगा

संबंध में थाना प्रभारी सतीश मिश्रा का कहना है, मेरे द्वारा किसी भी आरक्षक को इस तरह की बात नहीं कही गई है। पुलिस के लोग अनुशासन को ध्यान में रखते हैं। जांच के बाद तो वैसे भी सब साफ हो जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *