Monday , April 29 2024
Breaking News

Cricket: कोहली को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश ने उठाये सवाल, पूछा- ‘कौन खेल रहा है लूडो’

Cricket pakistani cricketer danish kaneria raised questions about including virat kohli in playing 11 despite poor performance: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म पर पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी कमेंट किया है। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने विराट के मामले में कपिल देव के कमेंट का समर्थन किया है। कोहली के निराशाजनक फॉर्म पर पिछले हफ्ते मीडिया से बात करते हुए कपिल देव ने कहा था कि अगर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टेस्ट से बाहर किया जा सकता है, तो विराट को भी T20I टीम से बाहर किया जा सकता है।

कनेरिया ने भी कपिल देव की बात को दुहराते हुए फिलहाल खराब फॉर्म से जूझने के बावजूद कोहली के खेलने के फैसले पर सवाल उठाया था। इतना ही नहीं पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर कनेरिया ने दीपक हुड्डा का भी समर्थन किया, जिन्हें वाइट-बॉल सेटअप में शीर्ष फॉर्म में होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

भारत के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच कू ऐप पर एक्सक्लूसिव रूप से एक पोस्ट शेयर करते हुए कनेरिया ने कहा, “जब विश्वस्तरीय ऑफ स्पिनर अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो विराट को क्यों नहीं? दीपक हुड्डा कहां हैं? क्यों चयन समिति और प्रबंधन भारतीय प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के भविष्य के साथ खेल रहे हैं? भारतीय टीम और इसके प्रशंसकों के साथ लूडो खेलने वाला व्यक्ति कौन है? अर्शदीप, दीपक हुड्डा और सूर्या को पूरा भरोसा दिलाने की जरूरत है क्योंकि वे भारतीय क्रिकेट की रीढ़ हैं।”

इस बीच, पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत की तरफ से बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन के बाद कोहली का समर्थन किया है। कमर की चोट के कारण पहला वनडे नहीं खेल पाने के बाद, भारत के पूर्व कप्तान कोहनी ने गुरुवार को लॉर्ड्स में 16 रन बनाए। बाबर ने कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “यह वक्त भी बीत जाएगा। मजबूत बने रहो। #विराट कोहली।”

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भी दूसरे वनडे के खत्म होने के बाद कोहली के आगे के खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने का समर्थन किया है। रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “उन्होंने (कोहली) इतने सारे मैच खेले हैं। वह इतने सालों से खेल रहे हैं। वह इतने महान बल्लेबाज हैं इसलिए उन्हें किसी आश्वासन की जरूरत नहीं है।”

भारत के खिलाफ 100 रन की जीत के साथ इंग्लैंड ने अब सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है और दोनों टीमें अब रविवार को होने वाले तीसरे वनडे में आमने-सामने होंगी।

About rishi pandit

Check Also

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, ‘आपके बच्चे भूखे मर जाएंगे’, राहुल गांधी को बताया मौज मस्ती करने वाला

बेंगलोर/बंगालकोट. कर्नाटक के बंगालकोट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *