Wednesday , May 15 2024
Breaking News

satna: प्रथम चरण के नगरीय निकाय निर्वाचन के मतदान दलों को चुनाव सामग्री का वितरण मंगलवार को

मतदान सामग्री वितरण स्थल का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ जिले में नगरीय निकाय संस्थाओं के चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 6 जुलाई और दूसरे चरण का मतदान 13 जुलाई 2022 को कराया जाएगा। प्रथम चरण में नगर पालिक निगम सतना, नगर परिषद चित्रकूट, उचेहरा, जैतवारा, कोठी, और बिरसिंहपुर में मतदान होगा। मतदान कराने के लिए 5 जुलाई को प्रात: 7 बजे से मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरित की जाएगी।

इस संबंध में कलेक्टर एव जिला निर्वाचन अधिकारी ने अनुराग वर्मा ने बताया कि नगर पालिक निगम सतना के लिये शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1, नगर परिषद चित्रकूट के लिये शा.कन्या माध्यमिक विद्यालय कामता चित्रकूट, उचेहरा के लिये शा.उ.उ.मा.वि. उचेहरा, जैतवारा के लिये शा.उ.मा.वि. बालक जैतवारा, कोठी के लिये ठाकुर रणमत सिंह उ.मा.वि. कोठी एवं बिरसिंहपुर के लिये शा.उ.मा.वि. बालक बिरसिंहपुर में मतदान सामग्री वितरित की जायेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान दल में शामिल अधिकारियों-कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि नियत दिनांक एवं निर्धारित समय में मतदान सामग्री प्राप्ति स्थल पहुंचकर मतदान सामग्री प्राप्त करेंगे और निर्धारित वाहनों से मतदान केन्द्रों के लिये प्रस्थान करेंगे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और सीईओ जिला पंचायत डा0 परीक्षित राव ने एआरओ नीरज खरे के साथ नगर निगम सतना के लिए चुनाव सामग्री वितरण स्थल शा.उ.मा.वि.व्यंक्ट क्रमांक एक पहुंचकर सामग्री वितरण व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिए।

सामग्री वापसी पर पीठासीन अधिकारी के फार्मेट के सारणीकरण हेतु नोडल नियुक्त

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने नगरीय निकायों के आम निर्वाचन 2022 के दौरान नगर निगम सतना की चुनाव सामग्री, मतदान समाप्ति के पश्चात वापसी पर पीठासीन अधिकारी से प्राप्त फार्मेट पी.ओ.1 के सारणीकरण के कार्य हेतु जिला योजना अधिकारी आर.के कछवाहा को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। सारणीकरण कार्य की सहायता के लिए प्रबंधक योगेश तिवारी और ऋतुराज मिश्रा को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

नगर निगम सतना के मतदान केन्द्र क्रमांक 1 से 100 तक के लिए सहायता कार्य में खंडस्तर पर अन्वेषण प्रेमचंद पंकज और कम्प्यूटर आपरेटर शिवशंकर चौधरी की डियुटी लगाई गई है। इसी प्रकार मतदान केन्द्र क्र. 101 से 200 तक के लिए सहायता कार्य में खडस्तर अन्वेषण बालकृष्ण मिश्रा और कम्प्यूटर आपरेटर मो. अजहर की डियुटी लगाई गई है। इसी प्रकार मतदान केन्द्र क्रमांक 201 से 290 तक के लिए कम्प्यूटर आपरेटर सतेन्द्र सोनी और पुष्पेन्द्र वर्मा की डियुटी लगाई गई है। सभी कर्मचारी नगर निगम सतना के मतदान समाप्ति पश्चात चुनाव सामग्री की वापसी 6 जुलाई की सांय 5 बजे से शा.उ.मा.वि व्यंकट क्रमांक एक में उपस्थित होंगे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *