Friday , May 10 2024
Breaking News

Cricket: Rohit की बेटी ने बताया तबीयत का हाल, कहा- आराम कर रहे हैं पापा!

Cricket rohit sharma daughter samaira gave father health update: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ इंग्लैंड दौरे पर गए रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इस वक्त कप्तान क्वारंटाइन है। इस सीरीज में उनके साथ पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी गई हैं। इस बीच रोहित की बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह फैन को अपने पति की तबीयत का हाल बता रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें समायरा होटल की लॉबी में दिख रही हैं। इस दौरान एक शख्स ने पूछा कि पापा कहां है, तो समायरा ने क्यूट अंदाज में जवाब दिया। कहा कि पापा अपने रूम में सो रहे हैं। पापा कोरोना संक्रमित है। कोई एक ही रूम में रह सकता है।

1 जुलाई से शुरू होगा टेस्ट मैच

भारत को इंग्लैंड में पिछले दौरे का बचा हुआ एक टेस्ट मैच खेलना है, जो 1 जुलाई से शुरू होगा। इससे पहले ही रोहित शर्मा कोविड संक्रमित हो गए। उन्हें प्रैक्टिस मैच को बीच में छोड़ना पड़ा।

इंग्लैंड टेस्ट से पहले 3 खिलाड़ी हुए संक्रमित

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को एक टेस्ट, 3 वनडे और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है। इंग्लैंड रवाना होने से पहले आर अश्विन कोरोना संक्रमित हो गए थे। इंग्लैंड पहुंचने के बाद विराट कोहली भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। हालांकि अब वह ठीक हैं और प्रैक्टिस मैच भी खेले। वहीं उसके बाद रोहित शर्मा भी कोविड की चपेट में आ गए।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस के एक और नेता का बयान सामने आया, पाकिस्तान के पास परमाणु बम, हमे उससे डरना चाहिए : मणिशंकर अय्यर

नई दिल्ली विरासत टैक्स और भारतीयों को लेकर रंगभेदी टिप्पणी करने वाले इंडियन ओवरसीज कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *