Tuesday , May 21 2024
Breaking News

कन्नौज सीट से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-रायबरेली से भी चुनाव हारेंगे राहुल गांधी

कन्नौज
कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सपा-कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भारी मतों से आप लोग बीजेपी प्रत्याशी को जिताइए। कन्नौज के लिए ‘लक्ष्मी’ की जरूरत है और हिंदू मान्यताओं के मुताबिक लक्ष्मी जी ‘कमल’ के फूल पर बैठकर आती हैं, ना कि साइकिल पर। अगर आप इस बार सुब्रत पाठक को विजयी बनाकर भेजेंगे, तो दिल्ली इन्हें कुछ और बनाकर भेजेगी।

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि इन पांच सालों में हमारा देश 100 साल आगे बढ़ने वाला है। देश- प्रदेश की गरीबी दूर होने वाली है। आगामी पांच वर्षों में ‘विकसित भारत’ की नींव पड़ने वाली है। इस बीच, केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने 2017 के विधानसभा चुनाव में भी गठबंधन किया था, लेकिन आप लोगों ने धूल चटाकर ‘कमल’ खिला दिया। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस बार उत्तर प्रदेश कांग्रेस, सपा-बसपा मुक्त होने जा रहा है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी डिप्टी सीएम ने निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर रायबरेली आए हैं, लेकिन वो इस बार रायबरेली से भी हारेंगे। इसके अलावा, अखिलेश यादव भी कन्नौज से चुनाव हारने जा रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा में आए लोगों से पूछा कि आप लोग डरोगे तो नहीं ना? मुझे किसी ने बताया कि आप लोग अखिलेश के गुंडों से डर रहे हैं।

इस बीच, उन्होंने लोगों से कहा कि जो लोग अखिलेश यादव के गुंडों से डर रहे हैं, वो जरा हाथ उठाएं, लेकिन किसी ने हाथ नहीं उठाया। इसके बाद, उन्होंने पूछा कि और जो नहीं डर रहे हैं, वो अपने हाथ खड़े करें। इस पर ‘जय श्री राम’ के नारों के साथ सभी ने अपने हाथ उठाए।

About rishi pandit

Check Also

‘मालीवाल वाला षड्यंत्र विफल होने के बाद अब BJP…’, सीएम केजरीवाल को लेकर AAP

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *