Thursday , May 2 2024
Breaking News

Rewa: बेलगाम डम्पर ने बाइक सवारों को कुचला, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा में दो दिन के भीतर मंगलवार को तीसरा बड़ा सड़क हुआ। यहां तेज रफ्तार डम्पर बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गया, जिस दौरान बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं समेत एक युवक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एकत्रित भीड़ को तितर-बितर किया और सड़क पर बिखरे पड़े शवों को अस्पताल पहुंचाया है।

डम्पर को पीछा कर पकड़ा

हादसे में मृतकों की पहचान नईगढ़ी के हड़िया गांव में रहने वाले आदिवासी परिवार के लोगों के रूप में हुई है जिसमें पन्ना लाल कोल नाम का शख्स अपनी दो भाभियों को लेकर नईगढ़ी से रीवा आ रहा था, तभी शहर पहुंचते ही वह हादसे का शिकार हो गए। इधर दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे डम्पर का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे गड़रियां मोड़ अंदर से जप्त कर लिया है।

आमने-सामने से हुई टक्कर

भीषण सड़क हादसा सुबह तकरीबन 9 बजे शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रतहरा बायपास में हुआ। जानकारी के मुताबिक शहर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार डम्पर के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुऐ सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। डम्पर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में सवार महिलाएं सहित युवक हवा में उछलकर दूर जा गिरे, जिन्हें कुचलते हुए डम्पर भाग निकला। हादसे के दौरान बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जो एक ही परिवार के देवर और भाभी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों की पहचान होने पर सूचना स्वजन को दे दी है, जहां अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *