Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: ज्वेलरी शॉप में खरीदी करने के बहाने महिलाओं ने 20 लाख के आभूषण किये पार, CCTV में कैद हुई वारदात 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर में चोरी और वारदातों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर शहर में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। यह चोरी और कोई नहीं बीच बाजार आभूषण की दुकान में ग्राहक बनकर आई महिलाओं ने की। शहर के सराफा बाजार स्थित बंटू गौरी ज्वेलरी शाप में दो महिलाएं जो कि गहने खरीदने के लिए आई थी और धीरे-धीरे कर आभूषणों से भरे बाक्स ही गायब कर दिए। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

मां-बेटी की तरह बात कर रहीं महिलाएं शुक्रवार दोपहर को बंटू गौरी ज्वेलरी शाप में पहुंची और कर्मचारी से गहने दिखाने कहे। इस दौरान कर्मचारी से बात की और अपनी पसंद भी बताया। जिसके बाद कर्मचारी ने उन्हें एक से बढ़कर एक गहनों के बाक्स खोलकर दिखाए। जिसके थोड़ी देर बाद जेवर नापसंद करते हुए महिलाएं वहां से उठकर चली गईं। कर्मचारी ने जब गहनों के डिब्बे रखने लगा तो वहां से वे बाक्स ही गायब थे जिन्हें कर्मचारी ने महिलाओं को दिखाए थे। घटना के बाद कर्मचारी के होश उड़ गए। आनन-फानन में सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोरी की घटना सामने आई। जिसके बाद तुरंत दुकान के मालिक बंटू अग्रवाल को सूचना दी गई और पुलिस को भी बुलवाया गया।

20 लाख के जेवर चोरी 
बंटू गौरी ज्वेलरी शाप के संचालक बंटू अग्रवाल ने बताया कि जो आभूषण चोरी हुए हैं उनमें सोने के छह टाप्स, 6 नेकलेस और 6 छोटे हार हैं जो कि लगभग 400 ग्राम वजन के हैं। वर्तमान में इनकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये आंकी गई है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *