Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Satna: जिला रोजगार कार्यालय में साक्षात्कार का आयोजन 26 मई को

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिला रोजगार कार्यालय सतना द्वारा यशस्वी ग्रुप के सहयोग से जिला रोजगार कार्यालय राजेन्द्र नगर गली नंबर 13 सतना में विभिन्न औद्योगिक कंपनियों में बेरोजगार पुरुष एवं महिला आवेदकों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने 26 मई को प्रातः 10 से अपरान्ह 4 बजे तक साक्षात्कार का आयोजन किया गया है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के ऐसे बेरोजगार महिला एवं पुरुष आवेदक, जो साक्षात्कार के लिये निर्धारित शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट, आईटीआई एवं डिप्लोमा की अर्हता पूरी करते हैं। अपने मूल रिकॉर्ड के साथ निर्धारित तिथि और समय में उपस्थित होकर साक्षात्कर में शामिल हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिये अभिषेक पांडेय के मोबाईल नंबर 8103455912 पर संपर्क कर सकते हैं।

सुरक्षा जवान भर्ती के लिये पंजीयन शिविर 31 मई से 3 जून तक

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के द्वारा जिले के चार विकासखंड सोहावल, नागौद, उचेहरा के जनपद पंचायत सभागार कक्ष एवं मझगवां के सामुदायिक भवन बिरसिंहुपर में प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक सुरक्षा जवान भर्ती पंजीयन शिविर का आयोजन सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस (इण्डिया) लिमिटेड सेंटर सिंगरौली के माध्यम से किया जायेगा। जिसमें न्यूनतम 10वीं पास, 21 से 35 वर्ष आयु वर्ग के 168 सेंटीमीटर ऊचांई और 56 से 90 किलोग्राम वजन के मानदंड को पूर्ण करने वाले ग्रामीण युवाओं का चयन किया जायेगा। चयनित युवाओं को 350 रूपये पंजीयन शुल्क एवं प्रशिक्षण केन्द्र सिंगरौली में एक माह के आवासीय प्रशिक्षण के लिये 10 हजार 500 रूपये प्रशिक्षण शुल्क जमा करना होगा।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने संबंधित विकासखंडों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि भर्ती शिविर में अर्हताकारी ग्रामीण बेरोजगार युवकों को पंजीयन शिविर के बारे में सूचित करते हुये नियत तिथि में उपस्थित कराना सुनिश्चित करें। उन्होने बताया कि 31 मई को विकासखंड सोहावल में, 1 जून को विकासखंड नागौद, 2 जून को विकासखंड मझगवां एवं 3 जून 2022 को विकासखंड उचेहरा में सुरक्षा जवान भर्ती शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस संबंध की विस्तृत जानकारी सुरक्षा कंपनी के प्रतिनिधि राजेश अग्निहोत्री के मोबाईल नंबर 8707815095 पर संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *