Saturday , October 5 2024
Breaking News

Entertainment: Prakash Jha ने की राजनीति के सीक्‍वेल की घोषणा, रणबीर-कैटरीना स्‍टारर फिल्‍म थी हिट

Upcoming movies prakash jha announced the sequel of politics ranbir katrina starrer film was a hit: digi desk/BHN/ मुंबई/ मशहूर फिल्‍मकार प्रकाश झा ने फिल्म ‘राजनीति’ का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है। 2010 में प्रदर्शित हुई यह फिल्‍म हिट रही थी और अब निर्देशक इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने फिल्म की कहानी सिर्फ इस पर काम करने के लिए लिखी है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा, “मुझे नए विषयों की खोज करना अच्छा लगता है और राजनीति एक ऐसा विषय है जिसका लिखा गया है और जिसका एक हिस्सा लिखा गया है। लेकिन आप जानते हैं, क्षेत्र में बहुत सारे बदलाव हुए हैं। राजनीति का। इसलिए मुझे लगता है कि कुछ नए विषय हैं जिन पर मैं काम कर सकता हूं।”

‘राजनीति’ 2010 में रिलीज़ हुई थी, को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली थी। रणबीर और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, मनोज वाजपेयी, अर्जुन रामपाल और अन्य ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं थीं।

प्रकाश झा एक मंजे हुए निर्माता व निर्देशक हैं और उनकी फिल्मों को प्रशंसकों का प्यार मिलता है। उन्हें रियल स्टोरी बेस्ड फिल्में और सीरीज बनाने के लिए जाना जाता है। डायरेक्टर इन दिनों वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, आश्रम 3 का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि इन सबके बीच डायरेक्टर ने एक फिल्म का ऐलान कर दिया है।
उनकी बातों से समझ आ रहा है कि वह देश की बदलती राजनीति पर फिल्म बना सकते हैं। प्रकाश झा की फिल्मों की लिस्ट में कई ऐसी फिल्में हैं, जो सच्चाई को उजागर करती हैं। उन्होंने अपहरण, आरक्षण, सत्याग्रह, गंगाजल और परीक्षा जैसी कई फिल्में बनाई हैं। ऐसे में अब निर्देशक ‘राजनीति’ के सीक्वल से एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं।

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *