Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Rewa: बेलगाम डंपर ने बाइक सवार को मारी ठोकर, पति-पत्नी की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/  मनगवां थाना अंतर्गत जरहा स्कूल के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई है। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस की मानें तो एक बाइक में सवार होकर तीन लोग नईगढ़ी से मनगवां की ओर आ रहे थे। तभी हाईवे में डंपर चालक ने ओवरटेक करते समय बाइक सवार को टक्कर मार दिया।हादसे में दंपति ने घटनास्थल पर ही दमतोड़ दिया। वीभत्स दुर्घटना को देख स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस घायल भांजे को 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं मृतकों की शिनाख्त कर मर्चुरी में शव रखवाते हुए परिजन को अवगत कराया दिया है। पीएम के बाद तो स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि रीवा-हनुमना मार्ग के जरहा के पास बुधवार की सुबह 11 बजे डंपर क्रमांक एमपी 17 जी 0530 ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया था। घटों बाद मृतकों की शिनाख्त राजभान सेन पुत्र रामानुज सेन उम्र 32 वर्ष निवासी हकरिया थाना नईगढ़ी और पत्नी रेशमी सेन पति राजभान सेन उम्र 30 उम्र के रूप में हुई है। जबकि भांजा प्रफुल्ल सेन उर्फ चंदन बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

कट गया युवक का सिर 

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे 135 अंतर्गत हुए वीभत्स हादसे में युवक का सिर गायब है। आशंका जताई जा रही है कि टक्कर मारने के बाद डंपर का पहिया सिर में चढ़ गया होगा। जिससे धड़ से सिर अलग होते हुए टुकड़ों-टुकड़ों में बंट गया। इधर हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को हाईवे के किनारे खड़े कर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल डंपर को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: अग्नि दुर्घटना पर नियंत्रण के लिये कंट्रोल रुम स्थापित

दूरभाष क्रमांक 07672-223211 पर दी जा सकती है अग्नि दुर्घटना की सूचना सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *