Friday , May 3 2024
Breaking News

Satna: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, रेलवे स्टेशन के बाहर जमकर बवाल

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना रेलवे स्टेशन के बाहर एक ट्रक द्वारा कार को टक्कर मारने के बाद जमकर बवाल हुआ। घटना बीती देर रात की है जब रेलवे स्टेशन के बाहर मालगोदाम के पास एक ट्रक निकल रहा था तभी स्टेशन के पास से एक कार आ रही थी तभी ट्रक सवार ने कार को कट मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में लगी टक्कर के बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया और सड़क जाम हो गई। राहगीरों के साथ मिलकर कार सवारों ने जहां ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट कर दी। यह देख मालगोदाम के पास खड़े अन्य ट्रक ड्राइवर भी आ गए और उन्होंने भी कार चालक और अन्य के साथ मारपीट शुरू कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी थाना प्रभारी गोविंद त्रिपाठी पहुंचे की पुलिस ने हालात काबू किए। लेकिन कार चालक के भतीजे जो कि कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा है दीपक मिश्रा मौके पर पहुंच गया और अपने साथियों के साथ ट्रक पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसके बाद मौके पर कोतवाली पुलिस ने उसे और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस वालों के सामने  हंगामा

बताया जा रहा है कि जब यह हंगामा हो रहा था तो वहां जीआरपी थाना प्रभारी गोविंद यादव व जीआरपी मौजूद थी लेकिन वे बीच-बचाव करते रहे लेकिन जब बात हद से ऊपर हुई तो पुलिस ने कार्रवाई कर लोगों को हिरासत में ले लिया। इस घटना के कारण एक सो दो घंटे तक गहमागहमी का माहौल बना रहा और लोगों की भीड़ जमा रही जिसे पुलिस ने खदेड़ दिया।

रात भर जमा रहते हैं ट्रक

बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के बाहर मालगोदाम होने के कारण रात भर ट्रक खड़े रहते हैं। यहां जमकर शराब खोरी होती है और असमाजिक तत्वों का भी जमावड़ा लगा रहता है। बीच शहर में मालगोदाम होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। यहां से मालगोदाम शिफ्ट होकर शहर से बाहर कैमा जाना है लेकिन स्थानीय सांसद और रेलवे की उदासीनता के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है और बेवजह लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। इसी मालगोदाम के कारण 138 ट्रकों को शहर में दिन भर प्रवेश के लिए नोएंट्री में छूट मिली हुई है जो शहर की सड़कों में धमाचौकड़ी करते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Umaria : शौच से वापस आ रही दो बहनों को ट्रेन ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत

उमरिया,भास्कर हिंदी न्यूज़/ उमरिया जिले की नौरोजाबाद थाना अंतर्गत ग्राम सस्तरा की दो बहनों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *