Sunday , May 5 2024
Breaking News

MP Crime : शादी समारोह से 7 वर्षीय बालिका को ले गया नौकर, दुष्‍कर्म के बाद गला दबाकर कर दी मर्डर  

The body of a 7-year old girl who disappeared from the marriage lawn was found buried in the field in narsinghpur the servant killed her by strangulation: digi desk/BHN/नरसिंहपुर/जिले के स्टेशनगंज थाना क्षेत्र स्थित वीरा लान से मंगलवार की रात अपह्रत 7 वर्षीय बालिका का शव नजदीक ही एक खेत में गन्ने की छोती के ढेर में दबा मिला है। मामले में पुलिस ने मृतका के घर कार्य करने वाले नोकर बद्दू ठाकुर निवासी महाराजपुर थाना जिला सागर को गिरफ्तार किया है। घटना में सामने आया है कि आरोपित ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या की थी।

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि बालिका अपने स्वजनों के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में मंगलवार की रात आई थी। जिनके साथ उनके घर करीब दो वर्ष से कार्य करने वाला नोकर बद्दू ठाकुर 25 वर्ष भी साथ आया था। रात को सभी लोग शादी के कार्यक्रमों में व्यस्त थे तभी नोकर बद्दू मृतका और उसके छोटे भाई को साथ लेकर लान के गेट तरफ आया और भाई को थोड़ी देर बाद अंदर ले गया और बालिका को लेकर थोड़ी दूर स्थित एक खेत मे ले गया जहां घटना को अंजाम दिया। उसके बाद लौटकर लान में आ गया और मृतका के स्वजनों को बताया कि बालिका नही मिल रही है। उसने थोड़ी देर स्वजनों के साथ तलाश भी कराया और इसी दौरान वह गायब हो गया।

सीसीटीवी फुटेज बालिका को ले जाते दिखा

घटना की सूचना के बाद रात को 4 टीम बनाकर जांच शुरू की गई। लान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो उसमें आरोपित बालिका को ले जाते दिखा। जिसकी तलाश कर पकड़ा गया और पूछताछ में उसने शव का स्थान बताया। मामले में शव परीक्षण और आगे जांच की कार्रवाई चल रही है।

About rishi pandit

Check Also

योगी आदित्यनाथ ने सिंधिया के पक्ष में की चुनावी सभा, बोले – औरंगजेब की तरह जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

 अशोकनगर  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के सिलसिले में शनिवार को अशोकनगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *